खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

IPL 2024 DC SWOT Analysis: पंत की वापसी, दिल्ली का दिखेगा दम; जानें टीम की संभावित Playing 11

IPL 2024 Delhi Capitals SWOT Analysis: आईपीएल 2024 का आगाज 22 मार्च से होने जा रहा है। 7 अप्रैल तक टूर्नामेंट का पहला फेज होगा और अभी इतना ही शेड्यूल सामने आया है। दिल्ली कैपिटल्स की टीम इस दौरान पांच मुकाबले खेलेगी। टीम में ऋषभ पंत की बतौर कप्तान वापसी हो गई है। ऐसे में अब देखते हैं कि टीम की ताकत और कमजोरियां क्या हैं?
02:59 PM Mar 15, 2024 IST | Priyam Sinha
Advertisement

IPL 2024 Delhi Capitals SWOT Analysis: आईपीएल के 17वें संस्करण का आगाज 22 मार्च से होने जा रहा है। इस टूर्नामेंट में इस बार कई बड़े खिलाड़ी जलवा बिखेरते दिखेंगे। पिछले सीजन चोटिल रहे ऋषभ पंत की अब वापसी हो गई है। उनकी मौजूदगी से दिल्ली कैपिटल्स के स्क्वाड में और दम दिखेगा। वहीं टीम आगामी सीजन में एक बार फिर जलवा बिखेर सकती है। दिल्ली के पास मिचेल मार्श, डेविड वॉर्नर जैसे बड़े खिलाड़ी मौजूद हैं। वहीं टीम में पंत की वापसी से मध्यक्रम और मजबूत हो जाएगा।

Advertisement

हालांकि, टीम को कुछ खिलाड़ी जैसे हैरी ब्रूक और लुंगी एनगिडी के नाम वापस लेने से झटका लगेगा। मगर टीम के पास इसके अलावा भी कई ताकतवर खिलाड़ी मौजूद हैं। ऐसी ही टीम की ताकत और कमजोरियों पर नजर डालते हैं और जानते हैं सबकुछ। इसके अलावा आगामी आईपीएल में टीम की संभावित प्लेइंग 11 क्या हो सकती है यह भी देखते हैं। देखें पूरी वीडियो रिपोर्ट:-

Advertisement
Tags :
Delhi CapitalsIPLIPL 2024
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement