होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

IPL 2024: पाकिस्तान से आएंगे 8 धाकड़ खिलाड़ी! PSL के बाद आईपीएल के लिए भरेंगे उड़ान

IPL 2024: पाकिस्तान सुपर लीग में कुछ ऐसे आठ बड़े खिलाड़ी खेल रहे हैं जो अब पीएसएल के बाद भारतीय लीग आईपीएल में खेलते नजर आएंगे। आईपीएल 2024 का आगाज 22 मार्च से होगा। यह धाकड़ खिलाड़ी इस लीग में जलवा बिखेरते नजर आएंगे।
04:54 PM Mar 06, 2024 IST | Priyam Sinha
Advertisement

IPL 2024: इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 17वें संस्करण का आगाज 22 मार्च से होने जा रहा है। इस टूर्नामेंट के अभी पूरे शेड्यूल का ऐलान नहीं हुआ है, बल्कि पहले दो हफ्ते यानी 7 अप्रैल तक का कार्यक्रम सामने आया है। अब जो खबर आई है कि इस क्रिकेट के त्यौहार और भारत ही नहीं पूरी दुनिया की सबसे पॉपुलर लीग में 8 खिलाड़ी पाकिस्तान से आने वाले हैं। यह आठों धाकड़ खिलाड़ी हैं और किसी भी पोजीशन से मैच पलट सकते हैं। इन खिलाड़ियों को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया है।

Advertisement

अभी यह खिलाड़ी पाकिस्तान सुपर लीग (PSL) का हिस्सा हैं। इसके बाद वह भारत के लिए उड़ान भरेंगे और आईपीएल में अपनी-अपनी टीमों के साथ जुड़ेंगे। यह खिलाड़ी आपको बता दें कि पाकिस्तान से आ रहे हैं लेकिन पाकिस्तान के नहीं हैं। यह अलग-अलग देशों के खिलाड़ी हैं जो पीएसएल में भी अलग-अलग फ्रेंचाइजी के लिए खेलते हैं। देखिए इसको लेकर पूरी वीडियो रिपोर्ट:-

Open in App
Advertisement
Tags :
IPL 2024Pakistan Super LeaguePSL
Advertisement
Advertisement