खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

IPL 2024: तैयारी से लेकर कॉन्ट्रोवर्सी तक, GT के कोच ने सभी सवालों पर तोड़ी चुप्पी

IPL 2024: गुजरात टाइटंस के कोच आशीष नेहरा ने अपनी टीम की तैयारी पर और हार्दिक पांड्या के जाने पर खुलकर बयान दिया है। नेहरा ने ये भी बताया कि गिल की कप्तानी में टीम कैसी खेलने वाली है। यहां पढ़ें नेहरा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में क्या कुछ कहा है।
04:32 PM Mar 17, 2024 IST | Abhinav Raj
Advertisement

IPL 2024: आईपीएल 2024 को लेकर सभी टीमें जोरों-शोरों से तैयारियों में जुटी है। आईपीएल 2024 का आगाज 22 मार्च से होने वाला है। इस सीजन में फैंस की नजर खास तौर पर गुजरात टाइटंस पर रहने वाली है। गुजरात टाइटंस की टीम 2 साल पहले ही बनी है। पहले सीजन में गुजरात ने फाइनल जीत लिया था, जबकि दूसरे सीजन में भी वह फाइनल में पहुंची थी। लेकिन इस बार भारत के ऑलराउंडर खिलाड़ी हार्दिक पांड्या ने टीम का साथ छोड़ दिया है। ऐसे में आईपीएल 2024 में शुभमन गिल कप्तानी करते दिखेंगे। इस कड़ी में गुजरात के कोच आशीष नेहरा ने गुजरात टाइटंस से जुड़े सभी सवालों के जवाब दिए हैं।

Advertisement

आशीष नेहरा ने हार्दिक पांड्या के जाने से लेकर शुभमन गिल को कप्तान बनाने तक, सभी सवालों के जवाब दिए हैं। गुजरात के कोच ने आईपीएल 2023 में अपनी टीम की तैयारियों पर भी चर्चा की है। उन्होंने हर एक सवाल पर पहली बार खुलकर जवाब दिया है। चलिए आपको बताते हैं आशीष नेहरा ने आईपीएल 2023 से पहले क्या कुछ कहा है।

Advertisement
Tags :
gujarat titanshardik pandyaIPL 2024
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement