whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

IPL 2024: RCB ने कैसे पलट दी हारी हुई बाजी, करिश्माई कमबैक के 5 बड़े कारण

5 Big Reason of RCB Charismatic Comeback: आरसीबी के लिए आईपीएल 2024 की शुरुआत अच्छी नहीं रही थी। बेंगलुरु को शुरुआती 8 मैचों में से 7 मैचों में हार का सामना करना पड़ा था, लेकिन इसके बाद बेंगलुरु ने लगातार 5 मैचों में जीत हासिल की है। चलिए बताते हैं आरसीबी कैसे कर सकी ये करिश्माई कमबैक।
03:45 PM May 13, 2024 IST | Abhinav Raj

5 Big Reason of RCB Charismatic Comeback: रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को शुरुआती 8 मैचों में से सिर्फ 1 मैच में जीत हासिल हुई थी, इसके अलावा 7 मैचों में हार का सामना करना पड़ा था। आरसीबी के करोड़ों फैंस की उम्मीद टूट चुकी थी। फैंस हताश हो गए थे, उन्हें लग रहा था कि अब बेंगलुरु का इस सीजन कुछ नहीं हो सकता है। लेकिन इसके बाद कुछ ऐसा चमत्कार हुआ कि जो टीम अंकतालिका में आखिरी पायदान पर थी, जो टीम प्लेऑफ की रेस से सबसे पहले बाहर होने वाली थी, वह अब प्लेऑफ में क्वालीफाई करने के लिए दावेदारी पेश कर रही है।

ये भी पढ़ें:- RCB vs CSK: 18.1 ओवर में चेज… 18 रन से जीत की जरूरत नहीं, बेंगलुरु इसके बिना भी कर सकती है क्वालीफाई

प्लेऑफ में क्वालीफाई कर सकती है RCB

शुरुआती 8 मैचों में से 7 मैच हारने के बाद बेंगलुरु एक भी मैच नहीं हारी है। आरसीबी लगातार 5 मैच जीत चुकी है। बेंगलुरु को आईपीएल 2024 का आखिरी लीग मैच 18 मई को चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ खेलना है। अगर आरसीबी इस मैच को अपने नाम करने में कामयाब रहती है, तो वह प्लेऑफ में क्वालीफाई करने के लिए भी दावेदारी पेश कर सकती है। ऐसे में बड़ा सवाल है कि आरसीबी यह कमबैक कैसे कर सकी। आरसीबी ने आखिरी 5 मैचों में ऐसा क्या किया है, जो शुरुआत में नहीं कर पा रही थी। चलिए जानते हैं आरसीबी की करिश्माई कमबैक के 5 बड़े कारण।

इस वीडियो में देखें क्या है आरसीबी की कमबैक के 5 प्रमुख कारण...

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो