खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

IPL 2024: LSG ने बनाया खास प्लान, क्या केएल राहुल नहीं यह खिलाड़ी होगा कप्तान?

IPL 2024 LSG Captaincy New Plan: आईपीएल 2024 से पहले केएल राहुल की फिटनेस चिंता का विषय है। लखनऊ सुपर जायंट्स की टीम ने राहुल के बिना अगर मजबूरन खेलना पड़ा तो नए कप्तान का प्लान बना लिया है। हाल ही में टीम ने क्रुणाल पांड्या को हटाकर नया उपकप्तान बनाया था। ऐसे में अब टीम का नया कप्तान कौन होगा इस पर चर्चा हो रही है?
05:35 PM Mar 07, 2024 IST | Priyam Sinha
Advertisement

IPL 2024 LSG Captaincy New Plan: आईपीएल 2024 के आगाज से पहले कई खिलाड़ियों की फिटनेस चिंता का विषय है। इसमें कई भारतीय नाम शामिल हैं। इसी लिस्ट में मौजूद है लखनऊ सुपर जायंट्स के कप्तान केएल राहुल का नाम। राहुल भारत-इंग्लैंड टेस्ट सीरीज के बीच से ही चोटिल होने के बाद बाहर हैं। उनकी ग्रोइन इंजरी एक बार फिर से उभरी। वह इसके इलाज के लिए लंदन भी गए थे। हालांकि, हाल ही में राहुल ने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की थीं। लेकिन अभी भी उनके वापसी करने पर सस्पेंस है।

Advertisement

केएल राहुल पिछले सीजन भी बीच से ही बाहर हो गए थे। उनकी जगह उपकप्तान क्रुणाल पांड्या ने टीम की कमान संभाली थी। आईपीएल 2024 के लिए पांड्या से यह पोजीशन लेकर कैरेबियाई प्लेयर निकोलस पूरन को कप्तान बनाया गया है। खबरें ऐसी भी हैं कि राहुल शुरुआती मुकाबले अगर मिस करते हैं तो टीम कप्तानी को लेकर बैकअप प्लान बना चुकी है। देखें वीडियो रिपोर्ट:-

Advertisement
Tags :
Captain kl rahulIPL 2024LSGLucknow Super Giants
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement