चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

MI vs KKR: नॉकआउट मुकाबले में मुंबई की करारी हार, ये 5 खिलाड़ी रहे MI की हार के विलेन

These 5 Players Villains of Mumbai Indians Defeat: मुंबई इंडियंस को कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ मिली करारी हार के बाद एमआई का प्लेऑफ में पहुंचने का ख्वाब पूरी तरह से टूट गया है। चलिए आपको बताते हैं मुंबई के कौन से 5 खिलाड़ी इस हार के विलेन रहे हैं।
12:09 AM May 04, 2024 IST | Abhinav Raj
Advertisement

These 5 Players Villains of Mumbai Indians Defeat: आईपीएल 2024 के 51वें मुकाबले में हार्दिक पांड्या की अगुवाई में मुंबई को एक और करारी शिकस्त मिली है। किसी को यकीन नहीं हो रहा है कि आईपीएल में 5 ट्रॉफी जीतने वाली टीम एक-एक जीत को तरस रही है। कोलकाता के खिलाफ मुंबई इंडियंस की हार के साथ ही, प्लेऑफ से भी मुंबई का पत्ता साफ हो गया है। जब कोलकाता ने मुंबई के सामने जीत के लिए सिर्फ 170 रनों का लक्ष्य रखा, तो ऐसा लगा कि मुंबई के लिए यह हलवा खाने जैसा काम रहेगा, लेकिन इसका रिजल्ट कुछ और ही निकला।

Advertisement

ये भी पढ़ें:- CSK और LSG को लग सकता है करारा झटका, ये 2 स्टार खिलाड़ी पूरे टूर्नामेंट से हो सकते हैं बाहर

मुंबई इंडियंस महज 170 रनों के लक्ष्य को भी हासिल नहीं कर सकी और मुकाबला 24 रनों से गंवा दिया। मुंबई की ओर से सिर्फ सूर्यकुमार यादव ने तूफानी अर्धशतकीय पारी खेली, लेकिन स्काय के अलावा बाकी बल्लेबाज पूरी तरह से फ्लॉप रहे। चलिए आपको बताते हैं मुंबई इंडियंस के कौन से 5 खिलाड़ी रहे, जो इस मैच में एमआई के लिए विलेन बने हैं। खास बात है कि इस लिस्ट में खुद कप्तान हार्दिक पांड्या का भी नाम शामिल है।

इस वीडियो में देखें पूरी रिपोर्ट...

Advertisement

Advertisement
Tags :
hardik pandyaIPL 2024mumbai indians
Advertisement
Advertisement