होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

MI ने फिर पलट दी बाजी, रोमांचक हुई प्लेऑफ की रेस, ये 3 टीमें लगभग बाहर

IPL Mumbai Indians Comeback: आईपीएल 2024 की रेस काफी रोमांचक होती जा रही है। मुंबई इंडियंस ने शानदार कमबैक करके सभी को हैरान कर दिया है। लेकिन 3 ऐसी भी टीमें है, जिसका प्लेऑफ की रेस से लगभग पत्ता कट गया है।
10:44 AM Apr 12, 2024 IST | Abhinav Raj
Advertisement

IPL Mumbai Indians Comeback: आईपीएल 2024 में क्वालीफायर खेलने के लिए सभी टीमों में रेस लगी हुई है। एक समय के लिए ऐसा लग रहा था कि हार्दिक पांड्या की अगुवाई वाली मुंबई इंडियंस की टीम इस रेस से लगभग बाहर हो गई है, लेकिन एमआई ने जिस तरह वापसी की है, इससे अन्य टीमों की टेंशन काफी बढ़ गई है। हर एक मुकाबले के बाद प्लेऑफ खेलने की रेस काफी रोमांचक होती जा रही है। इस रेस में 7 टीमें तो अभी भी बनी हुई है, लेकिन 3 ऐसी टीमें है, जिसका पत्ता लगभग साफ हो चुका है।

Advertisement

ये भी पढ़ें:- RCB vs MI: अंपायर नितिन मेनन को बैन करने की उठी मांग, एक ही मैच में दिए ये 4 गलत डिसीजन

आईपीएल 2024 की प्वाइंट्स टेबल में राजस्थान रॉयल्स की टीम शीर्ष पर विराजमान है, जबकि कोलकाता की टीम दूसरे स्थान पर है। ये दोनों टीमें प्लेऑफ खेलने की रेस में सबसे आगे है, दूसरी ओर 3 ऐसी भी टीमें है, जो इस रेस से लगभग बाहर ही हो चुकी है। अगर यहां से इन 3 टीमों को कमबैक करना है, तो इसके लिए कुछ चमत्कार ही दिखाना होगा। चलिए जानते हैं कौन सी हैं ये 3 टीमें।

Advertisement
Open in App
Advertisement
Tags :
hardik pandyaIPLIPL 2024mumbai indians
Advertisement
Advertisement