खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

MI vs RR: बीच मैच संजू सैमसन ने बढ़ाया स्टेडियम का पारा! अंपायर से भिड़ गए RR कप्तान, जानें कारण

Samson and Umpire Controversy: मुंबई इंडियंस और राजस्थान रॉयल्स के बीच खेले गए मुकाबले में संजू सैमसन और अंपायर के बीच किसी बात को लेकर बहस छिड़ गई। इससे स्टेडियम का पारा काफी बढ़ गया था। चलिए आपको बताते हैं क्या है पूरा मामला।
09:55 AM Apr 02, 2024 IST | Abhinav Raj
Advertisement

Samson and Umpire Controversy: आईपीएल 2024 का 14वां मुकाबला मुंबई इंडियंस और राजस्थान रॉयल्स के बीच खेला गया। इस मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स ने मुकाबला तो अपने नाम कर लिया, लेकिन बीच मैदान संजू सैमसन ने कुछ ऐसा कर दिया, जिसके कारण वह काफी सुर्खियों में आ गए हैं। संजू की टीम राजस्थान रॉयल्स की टीम जब गेंदबाजी कर रही थी, इस दौरान संजू और अंपायर के बीच किसी बात को लेकर बहस हो गई थी।

Advertisement

संजू सैमसन और अंपायर काफी देर तक एक दूसरे से बहस करते दिखे। संजू अंपायर के एक फैसले से नाखुश थे, इसी कारण से वह अंपायर से बहस करने लगे। इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। फैंस इस वीडियो पर जमकर कमेंटबाजी भी कर रहे हैं। संजू को आमतौर पर कभी गुस्सा होते नहीं देखा जाता है, लेकिन मुंबई के खिलाफ मैच के दौरान कुछ ऐसा हुआ, जिससे संजू भी गुस्सा हो गए। चलिए जानते हैं बीच मैदान संजू और अंपायर आपस में क्यों भिड़ गए।

इस खबर को विस्तार से जानने के लिए देखें ये वीडियो

Advertisement
Advertisement
Tags :
IPL 2024mumbai indianssanju samson
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement