चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

MI vs SRH: मुंबई की जीत ने अंकतालिका की बदल दी सूरत, इन 4 टीमों की जान में जान आई

MI vs SRH New Points Table: आईपीएल 2024 के 55वें मुकाबले में मुंबई इंडियंस को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ शानदार जीत मिली है। मुंबई की इस जीत के बाद अंकतालिका की रेस बेहद रोमांचक हो गई है। चलिए आपको बताते हैं अब कैसी दिखती है अंकतालिका।
11:59 PM May 06, 2024 IST | Abhinav Raj
Advertisement

MI vs SRH New Points Table: मुंबई इंडियंस और सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ आईपीएल 2024 का 55वां मुकाबला खेला गया। इस मैच में मुंबई इंडियंस को शानदार जीत मिली है। मुंबई के लिए यह मैच बेहद ही जरूरी था। इस मैच को अपने नाम कर मुंबई प्लेऑफ की रेस में अभी भी बनी हुई है। एक पल के लिए लगा था कि मुंबई के लिए इस मुकाबले को अपने नाम करना आसान नहीं होगा, लेकिन सूर्यकुमार यादव की शतकीय पारी के कारण मुंबई ने इस मुकाबले को अपने नाम कर लिया।

Advertisement

ये भी पढ़ें:- IPL 2024 के बीच KKR को लेकर बड़ी खबर, कोलकाता की बजाय गुवाहाटी पहुंची गई टीम की फ्लाइट

मुंबई की जीत से 4 टीमें हुईं खुश

मुंबई इंडियंस की इस जीत से अंकतालिका की रेस काफी रोमांचक हो गई है। जो मुंबई इस हार के बाद प्लेऑफ से बाहर हो सकती थी, वह मुंबई अभी भी प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई कर सकती है। इस मैच की खास बात रही कि इस मुकाबले में सिर्फ मुंबई इंडियंस के फैंस ही एमआई को सपोर्ट नहीं कर रहे थे, बल्कि 4 अन्य टीमों के करोड़ों फैंस भी भगवान से मना रहे थे कि मुकाबले में किसी तरह मुंबई इंडियंस की जीत हो जाए। चलिए आपको बताते हैं अब कैसी दिखती है अंकतालिका।

Advertisement

इस वीडियो में देखें अब कैसी दिखती है अंकतालिका

Advertisement
Tags :
hardik pandyaIPL 2024mumbai indians
Advertisement
Advertisement