चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

IPL 2024: तीन मैच हार चुकी मुंबई, रोहित-हार्दिक को एक करने में जुटी; खास जगह पर पहुंचे खिलाड़ी

IPL 2024 Rohit Sharma Hardik Pandya Controversy: मुंबई इंडियंस की टीम आईपीएल 2024 में अभी तक एक भी मैच नहीं जीत पाई है। वहीं रोहित शर्मा और हार्दिक पांड्या की लड़ाई की खबरें भी काफी तेजी से चल रही है।
02:25 PM Apr 04, 2024 IST | Vishal Pundir
Advertisement

IPL 2024 Rohit Sharma Hardik Pandya Controversy: हार्दिक पांड्या जबसे मुंबई इंडियंस के नए कप्तान बने हैं तबसे आए दिन टीम के खेमे से कोई न कोई जानकारी सामने आती रहती है। टीम के पूर्व कप्तान रोहित शर्मा और नए कप्तान हार्दिक पांड्या के बीच की लड़ाई की खबरें सोशल मीडिया पर खूब चली। जिसके बाद आईपीएल 2024 में भी मुंबई इंडियंस की शुरुआत बेहद खराब हुई है। टीम ने अभी तक तीन मैच खेले हैं और तीनों में हार्दिक की टीम को हार का सामना करना पड़ा है।

Advertisement

अपने घर पर भी मुंबई को हार का सामना करना पड़ा था। इस सीजन में अब मुंबई अपनी पहली जीत की तलाश में है। उससे पहले जानकारी सामने आई है कि फ्रेंचाइजी रोहित और हार्दिक को एक करने के लिए खास स्थान पर पूरी टीम को साथ लेकर पहुंची है। मुंबई का अगला मुकाबला 7 अप्रैल को होगा। ऐसे में टीम के पास आगे रणनीति बनाने के लिए कई दिनों का समय है।

वीडियो में देखें पूरी जानकारी...

Advertisement
Advertisement
Tags :
Hardik PandayIPL 2024
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement