whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

MI vs RR: फैंस के Boo करने से टूट गए थे हार्दिक पांड्या, तभी कप्तान के सपोर्ट में आ गए रोहित शर्मा

Rohit Sharma Support Hardik Pandya: मुंबई और राजस्थान के बीच खेले जा रहे मैच में हजारों फैंस एक बार फिर से हार्दिक पांड्या को ट्रोल करने लगे थे। फैंस रोहित-रोहित के नारेबाजी के साथ हार्दिक का मखौल उड़ाने लगे थे। लेकिन तभी रोहित शर्मा पांड्या के समर्थन में आ गए।
09:25 AM Apr 02, 2024 IST | Abhinav Raj

Rohit Sharma Support Hardik Pandya: मुंबई के वानखेड़े क्रिकेट स्टेडियम में मुंबई इंडियंस और राजस्थान रॉयल्स के बीच आईपीएल 2024 का 14वां मुकाबला खेला जा रहा था। बार-बार रोकने के बाद भी फैंस हार्दिक पांड्या को ट्रोल करने से बाज नहीं आ रहे हैं। मुंबई के होम ग्राउंड पर भी ऐसा ही देखने को मिला। वानखेड़े में भी हार्दिक पांड्या को जमकर ट्रोल होना पड़ा है, इससे कप्तान काफी मायूस दिख रहे थे।

पूरा स्टेडियम हार्दिक पांड्या के खिलाफ नारेबाजी करने लगा। हजारों फैंस एक साथ रोहित-रोहित चिल्लाने लगे। इससे हार्दिक पूरी तरह से टूट गए थे। मैदान पर हार्दिक का चेहरा देखकर ऐसा लग रहा था अब वह फैंस के चिढाने से टूट चुके हैं। इस बीच मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने बीच मैदान हार्दिक पांड्या का साथ दे दिया। रोहित शर्मा ने जो किया इससे फैंस खुश हो गए हैं। पूर्व कप्तान ने एक बार फिर से करोड़ों फैंस का दिल जीत लिया है।

इस खबर को विस्तार से जानने के लिए देखें ये वीडियो

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो