खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

MI vs RR: फैंस के Boo करने से टूट गए थे हार्दिक पांड्या, तभी कप्तान के सपोर्ट में आ गए रोहित शर्मा

Rohit Sharma Support Hardik Pandya: मुंबई और राजस्थान के बीच खेले जा रहे मैच में हजारों फैंस एक बार फिर से हार्दिक पांड्या को ट्रोल करने लगे थे। फैंस रोहित-रोहित के नारेबाजी के साथ हार्दिक का मखौल उड़ाने लगे थे। लेकिन तभी रोहित शर्मा पांड्या के समर्थन में आ गए।
09:25 AM Apr 02, 2024 IST | Abhinav Raj
Advertisement

Rohit Sharma Support Hardik Pandya: मुंबई के वानखेड़े क्रिकेट स्टेडियम में मुंबई इंडियंस और राजस्थान रॉयल्स के बीच आईपीएल 2024 का 14वां मुकाबला खेला जा रहा था। बार-बार रोकने के बाद भी फैंस हार्दिक पांड्या को ट्रोल करने से बाज नहीं आ रहे हैं। मुंबई के होम ग्राउंड पर भी ऐसा ही देखने को मिला। वानखेड़े में भी हार्दिक पांड्या को जमकर ट्रोल होना पड़ा है, इससे कप्तान काफी मायूस दिख रहे थे।

Advertisement

पूरा स्टेडियम हार्दिक पांड्या के खिलाफ नारेबाजी करने लगा। हजारों फैंस एक साथ रोहित-रोहित चिल्लाने लगे। इससे हार्दिक पूरी तरह से टूट गए थे। मैदान पर हार्दिक का चेहरा देखकर ऐसा लग रहा था अब वह फैंस के चिढाने से टूट चुके हैं। इस बीच मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने बीच मैदान हार्दिक पांड्या का साथ दे दिया। रोहित शर्मा ने जो किया इससे फैंस खुश हो गए हैं। पूर्व कप्तान ने एक बार फिर से करोड़ों फैंस का दिल जीत लिया है।

इस खबर को विस्तार से जानने के लिए देखें ये वीडियो

Advertisement
Advertisement
Tags :
hardik pandyaIPL 2024Rohit Sharma
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement