whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

IPL 2024: टीम इंडिया की एक गलती के कारण MI में पड़ी फूट! आखिरकार पूर्व दिग्गज ने उठाया राज से पर्दा

MI and Hardik Pandya in Trouble: भारत के पूर्व दिग्गज क्रिकेटर ने मुंबई इंडियंस की स्थिति पर बड़ा बयान दे दिया है। उन्होंने मुंबई की इस स्थिति के लिए रोहित शर्मा या फिर हार्दिक पांड्या को नहीं, बल्कि टीम इंडिया को इसका जिम्मेदार ठहराया है। जानिए क्या है पूरा मामला।
12:40 PM Apr 03, 2024 IST | Abhinav Raj

MI and Hardik Pandya in Trouble: मुंबई इंडियंस में रोहित शर्मा और हार्दिक पांड्या के बीच जारी विवाद पर अब नया खुलासा हुआ है। रोहित और हार्दिक के बीच जारी विवाद का खामियाजा मुंबई इंडियंस को भुगतना पड़ रहा है। इसको लेकर भारत के पूर्व दिग्गज ने एक राज से पर्दा उठा दिया है। पूर्व क्रिकेट दिग्गज के बयान के बाद ऐसा प्रतीत हो रहा है कि मुंबई इंडियंस की इस स्थिति का कारण रोहित शर्मा या फिर हार्दिक पांड्या नहीं हैं, बल्कि टीम इंडिया है।

भारत के पूर्व दिग्गज ने भारतीय टीम की उस एक गलती को निशाना बनाया है, जिसके कारण आज एक मजबूत टीम की यह स्थिति हो गई है। मुंबई टीम जिसके पास 5 आईपीएल ट्रॉफी है, वह एक मैच जीतने के लिए तरह रही है। हार्दिक पांड्या को कप्तानी सौंपते ही टीम में ऐसी फूट पड़ी है कि टीम अभी तक नहीं उबर पाई है। इसको लेकर भारत के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी नवजोत सिंह सिद्धू ने टीम इंडिया की गलती बताई है।

इस वीडियो में देखें टीम इंडिया ने क्या गलती कर दी...

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो