चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

IPL 2024: विराट के ऑरेंज कैप पर मंडराया खतरा, ये 3 खिलाड़ी हो सकते हैं दावेदार

These 3 Players Can Snatch The Orange Cap From Virat Kohli: आरसीबी के दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली के पास अभी भले ही ऑरेंज कैप है, लेकिन यह कैप कभी भी छिन सकती है। कोहली के अलावा 3 और खिलाड़ी इस रेस में कोहली के नजदीक आ चुके हैं।
09:17 AM Apr 25, 2024 IST | Abhinav Raj
Advertisement

These 3 Players Can Snatch The Orange Cap From Virat Kohli: रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली ऑरेंज कैप की रेस में सबसे आगे हैं। कोहली ने अभी तक खेले गए 8 मुकाबले में कुल 379 रन बनाए हैं। इस दौरान उनके बल्ले से 150 की स्ट्राइक रेट से रन निकले हैं। एक पल के लिए ऐसा लग रहा था कि किंग कोहली इस रेस में बाकी बल्लेबाजों से काफी आगे निकल चुके हैं। कोहली को छू पाना किसी के लिए भी मुश्किल होगा, लेकिन आखिरी दो मुकाबले में कोहली के बल्ले से कुछ खास रन नहीं निकले हैं। ऐसे में अब 3 और खिलाड़ी इस रेस में आ गए हैं।

Advertisement

ये भी पढ़ें:- DC vs GT: दिल्ली ने फिर मारी पलटी, अब इन 7 टीमों के बीच प्लेऑफ की रेस, ये 3 टीमें हो सकती हैं बाहर

विराट कोहली के सिर से ऑरेंज कैप कभी भी छिन सकती है। इसके लिए 3 अन्य खिलाड़ी भी रेस में आ गए हैं। अब इस कैप के लिए सिर्फ विराट कोहली दावेदार नहीं है। आज आरसीबी को हैदराबाद के खिलाफ मैच खेलना है, अगर इस मुकाबले में किंग कोहली का बल्ला नहीं चलता है, तो ये 3 खिलाड़ी कोहली से रेस में आगे निकल सकते हैं। इससे कोहली के करोड़ों फैंस टेंशन में आ गए हैं। चलिए आपको बताते हैं कौन हैं ये 3 खिलाड़ी, जो ऑरेंज कैप के दावेदार हो सकते हैं।

इस वीडियो में देखें कौन हैं ये 3 खिलाड़ी...

Advertisement

Advertisement
Tags :
bcciIPL 2024Rishabh Pantvirat kohli
Advertisement
Advertisement