चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

IPL 2024: 2 टीमों के लिए प्लेऑफ की राह हुई कठिन, देखें Points Table

IPL 2024 Points Table: आईपीएल 2024 में मुंबई इंडियंस और सीएसके के मैच के बाद प्वाइंट्स टेबल में भी बदलाव देखने को मिला है। अब दो टीमों के लिए प्लेऑफ की राह काफी मुश्किल दिखाई दे रही है।
07:42 AM Apr 15, 2024 IST | Vishal Pundir
Advertisement

IPL 2024 Points Table: आईपीएल 2024 जैसे-जैसे आगे बढ़ रहा है वैसे-वैसे प्लेऑफ की रेस भी और ज्यादा रोमांचक होती जा रही है। बीती रात चेन्नई सुपर किंग्स ने मुंबई इंडियंस को रोमांचक मुकाबले में 20 रनों से हराया। इस सीजन जहां एक तरफ से ये चेन्नई की चौथी जीत है तो वहीं मुंबई की ये चौथी हार है। चेन्नई की जीत के बाद प्वाइंट्स टेबल में बदलाव देखने को मिला है।

Advertisement

इस मैच को जीतने के बाद चेन्नई सुपर किंग्स 8 अंकों के साथ तीसरे स्थान पर पहुंच गई है तो वहीं हार के साथ मुंबई इंडियंस आठवें नंबर पर खिसक गई है। राजस्थान रॉयल्स 10 प्वाइंट्स के साथ अभी भी पहले नंबर पर बनी हुई है तो वहीं आरसीबी अभी भी 10वें नंबर पर है। आज आरसीबी का मुकाबला सनराइजर्स हैदराबाद के साथ होगा। इस मैच को जीतकर आरसीबी 2 अंक और अर्जित करना चाहेगी।

वीडियो में देखें पूरी जानकारी...

Advertisement
Advertisement
Tags :
IPL 2024MI vs CSK
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement