होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

IPL 2024: पंजाब किंग्स की जीत ने बढ़ाई MI और RCB की मुश्किलें, प्लेऑफ की राह कर दी कठिन

IPL 2024, Punjab Kings: शुक्रवार रात IPL 2024 का 42वां मुकाबला खेला गया। इस ऐतिहासिक मैच में पंजाब किंग्स ने कोलकाता नाइटराइडर्स को 8 विकेट से रौंद दिया।
08:57 AM Apr 27, 2024 IST | Rajat Gupta
Advertisement

IPL 2024, Punjab Kings: शुक्रवार रात IPL 2024 का 42वां मुकाबला खेला गया। इस ऐतिहासिक मैच में पंजाब किंग्स ने कोलकाता नाइटराइडर्स को 8 विकेट से रौंद दिया। इस जीत के साथ ही पंजाब किंग्स ने पॉइंट्स टेबल में एक पायदान की छलांग भी लगाई। PBKS ने मौजूदा सीजन में अब तक 9 मैच खेले हैं और 3 पर कब्जा जमाया है। 6 अंकों के साथ टीम पॉइंट्स टेबल में 8वें पायदान पर मौजूद है। हालांकि, पंजाब किंग्स की जीत ने मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की मुश्किलें बढ़ा दी हैं। PBKS की जीत से इस दोनों ही टीमों की प्लेऑफ में पहुंचने की राह कठिन हो गई है।

Advertisement

मुंबई इंडियंस ने IPL 2024 में अब तक 8 मैच खेले हैं और उन्हें 3 में जीत नसीब हुई है। 6 अंकों के साथ टीम पॉइंट्स टेबल में 9वें स्थान पर पहुंच गई है। साथ ही रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के लिए यह सीजन अब तक काफी खराब गुजरा है। टीम ने 9 मैच खेले हैं और 2 में ही जीत का स्वाद चखा है। 4 अंकों के साथ टीम पॉइंट्स टेबल में आखिरी पायदान पर है। पंजाब की जीत ने कैसे इन दोनों टीमों की टेंशन बढ़ा दी है, जानिए इस रिपोर्ट में-

Open in App
Advertisement
Tags :
IPL 2024mumbai indianspunjab kingsroyal challengers bangalore
Advertisement
Advertisement