चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

IPL 2024: RCB और CSK दोनों ही हो सकती है प्लेऑफ की रेस बाहर, प्वाइंट्स टेबल का नया समीकरण आया सामने

IPL 2024 Playoff Scenario: आईपीएल 2024 में फैंस की उम्मीदों एक बड़ा झटका लग सकता है क्योंकि आरसीबी और सीएसके की टीम भी प्लेऑफ की रेस से बाहर हो सकती है। वहीं एक टीम ऐसी है जो प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई कर सकती है।
03:34 PM May 17, 2024 IST | Vishal Pundir
Advertisement

IPL 2024 Playoff Scenario: आईपीएल 2024 में प्लेऑफ के लिए केकेआर, राजस्थान रॉयल्स और सनराइजर्स हैदराबाद को मिलाकर तीन टीमों ने क्वालीफाी कर लिया है। अब चौथी टीम कौनसी होगी जो प्लेऑफ में अपनी जगह पक्की कर पाएगी ये सबसे बड़ा सवाल है। अभी तक सभी को लग रहा था कि आरसीबी और चेन्नई सुपर किंग्स इन दोनों टीमों में से एक प्लेऑफ में पहुंचेगी लेकिन अब प्वाइंट्स टेबल का नया समीकरण सामने आया है। जिसके मुताबिक आरसीबी और सीएसके दोनों ही प्लेऑफ से बाहर हो सकती है।

Advertisement

दरअसल लखनऊ सुपर जायंट्स अभी तक प्लेऑफ से बाहर नहीं हुई है। आज आईपीएल में मुंबई इंडियंस और लखनऊ सुपर जायंट्स के बीच मुकाबला होने जा रहा है। अगर एलएसजी इस मैच को 100 से ज्यादा रनों के अंतराल या फिर मुंबई द्वारा मिले लक्ष्य को केएल राहुल की टीम 10 ओवर के अंदर ही हासिल कर लेती है तो उसका नेट रनरेट आरसीबी और सीएसके से बेहतर हो जाएगा। वहीं दूसरी तरफ एलएसजी को कामना करना होगी कि आरसीबी 17 या उससे कम रनों के अंतराल से सीएसके को हरा दे।

वीडियो में देखें पूरी जानकारी...

Advertisement
Advertisement
Tags :
IPL 2024RCB vs CSK
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement