चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

RCB के लिए खुला है प्लेऑफ का रास्ता, बेंगलुरु के पास क्वालीफाई करने के 4 अहम रास्ते

RCB Can Qualify For Playoff By These 4 Way: आरसीबी ने आईपीएल 2024 में गजब की पलटी मारी है। जो टीम प्लेऑफ की रेस से आसानी से बाहर हो रही थी, वह आरसीबी की टीम अभी भी प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई कर सकती है। खास बात है कि बेंगलुरु के पास क्वालीफाई करने के 4 रास्ते हैं।
12:39 PM May 10, 2024 IST | Abhinav Raj
Advertisement

RCB Can Qualify For Playoff By These 4 Way: विराट कोहली की टीम रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु एक के बाद एक मुकाबले अपने नाम कर प्लेऑफ की रेस को रोमांचक बनाती जा रही है। बेंगलुरु को आईपीएल 2024 के शुरुआती 8 मैचों में सिर्फ एक मैच में जीत हासिल हुई थी। इससे किसी को आभास नहीं था कि बेंगलुरु यहां से कमबैक कर पाएगी, लेकिन बेंगलुरु ने लगातार 4 मैचों में जीत दर्ज कर सभी को हैरान कर दिया है।

Advertisement

ये भी पढ़ें:- RCB vs PBKS: ‘थैंक्यू सुनील गावस्कर…’ कोहली की विस्फोटक पारी के बाद फैंस ने मारा ताना

लगातार 4 मैच जीत चुकी है बेंगलुरु

बेंगलुरु आईपीएल 2024 में अभी तक कुल 12 मुकाबले खेल चुका है, जिनमें से 5 मैचों में जीत हासिल हुई है। पंजाब को भी बेंगलुरु ने एकतरफा हराया है। इस समय बेंगलुरु के करोड़ों फैंस के मन में सिर्फ एक ही सवाल है कि क्या आरसीबी प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई कर सकती है। अगर इसका जवाब हां है, तो यह कैसे हो सकता है। चलिए हम आपको ऐसे 4 रास्ते बताते हैं, जिसके माध्यम से बेंगलुरु प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई कर सकती है।

इस वीडियो में देखें आरसीबी कैसे कर सकती है क्वालीफाई

Advertisement

Advertisement
Tags :
IPL 2024RCBvirat kohli
Advertisement
Advertisement