खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

IPL 2024: 'यहां से RCB को रोकना बेहद मुश्किल', CSK के पूर्व चैंपियन खिलाड़ी का बड़ा बयान

IPL 2024 RCB vs RR Eliminator Match: आरसीबी ने लगातार छठी जीत दर्ज कर प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई कर लिया है। इस कड़ी में चेन्नई सुपर किंग्स के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी ने कहा कि अब बेंगलुरु को रोक पाना बेहद मुश्किल है।
12:34 PM May 21, 2024 IST | Abhinav Raj
Advertisement

IPL 2024 RCB vs RR Eliminator Match: विराट कोहली की टीम रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने आईपीएल 2024 में शानदार वापसी की और प्लेऑफ में अपनी जगह पक्की कर ली है। शुरुआती 8 मैचों में से 7 मैच हारने वाली आरसीबी प्लेऑफ खेल सकती है, यह किसी ने नहीं सोचा होगा, लेकिन विराट की सेना ने यह करिश्मा कर दिखाया। आरसीबी ने लगातार 6 मुकाबले जीतकर प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई किया है। अब बेंगलुरु का एलिमिनेटर मैच 22 मई को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ होने वाला है। इस मैच से पहले चेन्नई सुपर किंग्स के पूर्व दिग्गज क्रिकेटर हरभजन सिंह ने आरसीबी को लेकर बड़ा बयान दिया है।

Advertisement

ये भी पढ़ें:- SRH vs KKR: क्वालीफायर से किसका कट सकता है पत्ता? ये 5 खिलाड़ी पलट सकते हैं हारी हुई बाजी

विराट की एनर्जी के कारण मिली जीत

सीएसके के पूर्व दिग्गज ने न्यूज 24 स्पोर्ट्स से बात करते हुए कहा कि आरसीबी ने जिस तरह वापसी कर प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई किया है, अब बेंगलुरु को रोक पाना बेहद मुश्किल लग रहा है। बेंगलुरु की गेंदबाजी से लेकर बल्लेबाजी तक सभी शानदार हो गई है। इसके अलावा हरभजन सिंह ने आरसीबी के दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली को लेकर भी बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि आरसीबी को यहां तक पहुंचाने में विराट कोहली की एनर्जी बहुत काम आई है। कोहली जिस तरह मैदान पर खेलते हैं, वह काबिले तारीफ है। कोहली को देखकर बाकी खिलाड़ी भी चार्ज हो जाते हैं, यही कारण है कि बेंगलुरु करिश्माई कमबैक कर सकी है।

इस वीडियो में देखें हरभजन का पूरा बयान...

Advertisement

Advertisement
Tags :
IPL 2024RCBvirat kohli
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement