खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

IPL 2024: रोहित फिर बनेंगे आईपीएल में कप्तान, पूर्व दिग्गज ने किया बड़ा दावा

IPL 2024 Rohit Sharma: आईपीएल 2024 में मुंबई इंडियंस का अगला मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स के साथ होने वाला है। इस बीच एक बड़ी खबर सामने आई है। पूर्व खिलाड़ी ने दावा किया है कि रोहित शर्मा आईपीएल के मेगा ऑक्शन में मुंबई इंडियंस छोड़ देंगे। रोहित किसी और टीम के कप्तान बन जाएंगे।
05:27 PM Apr 13, 2024 IST | Vishal Pundir
Advertisement

IPL 2024 Rohit Sharma: आईपीएल में जबसे हार्दिक पांड्या मुंबई इंडियंस के कप्तान बने हैं तबसे सोशल मीडिया पर काफी बवाल मचा हुआ। आए दिन रोहित शर्मा के फैंस पांड्या पर अपना गुस्सा निकालते हुए दिखाई देते हैं। हार्दिक की कप्तानी में मुंबई इंडियंस की आईपीएल 2024 में शुरुआत बेहद खराब रही और टीम को लगातार तीन मैचों में हार का सामना करना पड़ा लेकिन अब मुबंई इंडियंस की टीम जीत की पटरी पर लौट चुकी है।

Advertisement

3 हार के बाद मुंबई ने लगातार 2 मैच जीते हैं। अब मुंबई इंडियंस का अगला मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स के साथ होने वाला है। वहीं अब एक बार फिर से जानकारी सामने आ रही है कि रोहित शर्मा आईपीएल के अगले सीजन में मुंबई को अलविदा कह सकते हैं। पूर्व दिग्गज खिलाड़ी ने दावा किया है कि रोहित मुंबई छोड़कर किसी और टीम में शामिल होंगे और उस टीम के कप्तान भी बनेंगे। चलिए आपको बताते हैं किस टीम के कप्तान बन सकते हैं रोहित शर्मा।

इस वीडियो में जानें पूरी खबर...

Advertisement
Advertisement
Tags :
IPL 2024Rohit Shamra
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement