whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

IPL 2024: सिर्फ रोहित से कप्तानी छीनने से नहीं, इन 3 कारणों से टूट गई मुंबई इंडियंस

3 Big Reasons for Breakdown of Mumbai Indians: मुंबई इंडियंस की टीम अंदर से पूरी तरह टूटी हुई लग रही है। यही कारण है कि आईपीएल 2024 के मैचों में टीम को बुरे परिणाम झेलने पड़ रहे हैं। लेकिन आपको बता दें कि मुंबई के टूटने का कारण सिर्फ रोहित से कप्तानी वापस लेना नहीं है।
10:43 AM Apr 03, 2024 IST | Abhinav Raj

3 Big Reasons for Breakdown of Mumbai Indians: मुंबई इंडियंस के नए कप्तान हार्दिक पांड्या की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही है। जैसे-जैसे मुंबई आईपीएल 2024 में मुकाबले हारती जा रही है, वैसे ही हार्दिक पांड्या पर भी दबाव बढ़ता जा रहा है। इसमें कोई आशंका नहीं है कि मुंबई एक अच्छी टीम है, लेकिन फिर भी मुंबई अंदर से पूरी तरह बिखरी हुई है। आपको शायद लग रहा होगा कि फ्रेंचाइजी ने रोहित शर्मा से कप्तानी लेकर हार्दिक पांड्या को कप्तानी सौंप दी है, इसी कारण से मुंबई टूट गई है। लेकिन ऐसा नहीं है।

मुंबई इंडियंस टूटने के कई कारण है। रोहित शर्मा से कप्तानी छीनना इसका एक कारण हो सकता है, लेकिन यह एकमात्र कारण नहीं है। जब से रोहित और हार्दिक के बीच यह विवाद बढ़ा है, पूरी टीम अलग-थलग पड़ गई है। कई दिग्गज खिलाड़ी भी रोहित और हार्दिक के पक्ष में अलग-अलग हो गए हैं। कोई हार्दिक को सही बता रहे हैं, कोई रोहित को सही बता रहे हैं। चलिए आपको बताते हैं मुंबई इंडियंस के टूटने के 3 मुख्य कारण क्या है।

इस वीडियो में देखें मुंबई इंडियंस के टूटने के 3 बड़े कारण

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो