होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

IPL 2024: रोहित शर्मा की चोट ने बढ़ाई मुंबई इंडियंस की चिंता, क्या आईपीएल 17 से हो जाएंगे बाहर?

India vs England Rohit Sharma Injury IPL 2024: आईपीएल 2024 से पहले मुंबई इंडियंस की चिंता बढ़ गई है। धर्मशाला टेस्ट के तीसरे दिन रोहित शर्मा की पीठ में दिक्कत हो गई है। इस कारण वह मैदान पर नहीं उतरे। बीसीसीआई ने भी उनकी फिटनेस पर अपडेट दिया था। इस पोस्ट पर फैंस सवाल करने लगे कि क्या रोहित शर्मा आईपीएल 2024 से भी बाहर हो जाएंगे।
08:43 PM Mar 09, 2024 IST | Priyam Sinha
Advertisement

India vs England Rohit Sharma Injury IPL 2024: भारतीय कप्तान रोहित शर्मा धर्मशाला टेस्ट के तीसरे दिन मैदान पर नहीं उतरे। बीसीसीआई ने भी एक्स पर पोस्ट किया और बताया कि पीठ में समस्या के कारण कप्तान मैदान पर नहीं उतरे। बीसीसीआई द्वारा यह जानकारी देने के बाद हिटमैन के फैंस की चिंता बढ़ गई। कई लोग आईपीएल को लेकर चिंता में आ गए जो 22 मार्च से शुरू होने वाला है। रोहित शर्मा आगामी आईपीएल में बतौर प्लेयर उतरने वाले हैं। जबकि हार्दिक पांड्या मुंबई इंडियंस के नए कप्तान हैं।

Advertisement

बीसीसीआई के पोस्ट पर फैंस ने अलग-अलग कमेंट करना शुरू कर दिया। किसी ने कहा कि वह आईपीएल 2024 से भी बाहर हो जाएंगे। तो किसी ने कहा कि टी20 वर्ल्ड कप 2024 के लिए तैयार होने के लिए रोहित को आईपीएल नहीं खेलना चाहिए। कई लोगों ने हार्दिक की कप्तानी में रोहित के नहीं खेलने की बात कही। ऐसी कई अटकलें लगने लगी हैं। देखें पूरी वीडियो रिपोर्ट:-

Open in App
Advertisement
Tags :
IPL 2024mumbai indiansRohit Sharma
Advertisement
Advertisement