होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

IPL 2024: सरफराज खान के लिए नई उम्मीद, आईपीएल 17 से पहले ये टीम लगा सकती है दांव!

Sarfaraz Khan IPL 2024: सरफराज खान के लिए कुछ वक्त पहले आईपीएल 17 में खेलने की उम्मीदें खत्म होती दिख रही थीं। वहीं अब फिर से भारतीय बल्लेबाज के लिए आगामी लीग में खेलने की उम्मीदें दिखने लगी हैं। सरफराज जिस फ्रेंचाइजी के लिए पिछले सीजन खेले थे, अब उसके एक अहम खिलाड़ी ने पूरे सीजन से नाम वापस ले लिया है।
08:49 PM Mar 13, 2024 IST | Priyam Sinha
Advertisement

Sarfaraz Khan IPL 2024: आईपीएल 2024 से पहले सरफराज खान के इस लीग में खेलने को लेकर काफी ज्यादा चर्चा हो रही है। वह पिछले साथ दिल्ली कैपिटल्स का हिस्सा थे और उससे पहले आरसीबी के साथ भी वह खेल चुके हैं। मगर आईपीएल 17 के ऑक्शन में उन्हें किसी भी टीम ने नहीं खरीदा था। अब सवाल यह है कि क्या आईपीएल के आगामी सीजन में वह खेल सकते हैं, इसके लिए बहुत सारी चर्चा लंबे समय से हो रही है। वह सिर्फ ट्रेड या किसी इंजरी के रिप्लेसमेंट के तौर पर ही आ सकते हैं।

Advertisement

ट्रेड अब संभव है नहीं तो एकमात्र ऑप्शन है इंजर्ड खिलाड़ी के रिप्लेसमेंट के तौर पर उनका सेलेक्शन। इसी कड़ी में अब दिल्ली कैपिटल्स का एक खिलाड़ी पूरे सीजन से बाहर हो गया है। वहीं कई और टीमों के खिलाड़ी भी पूरे सीजन से बाहर हैं। ऐसे में सवाल है कि क्या यह फ्रेंचाइजी उनके लिए नई उम्मीदें लेकर आएंगी। देखें पूरी वीडियो रिपोर्ट:-

Open in App
Advertisement
Tags :
Delhi CapitalsIPL 2024Sarfaraz Khan
Advertisement
Advertisement