होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

IPL 2024: शुभमन गिल की बढ़ी चिंता, गुजरात टाइटंस के 4 खिलाड़ियों पर बाहर होने का खतरा!

IPL 2024 Gujarat Titans 4 Players Injury: आईपीएल 2024 से पहले गुजरात टाइटंस के नए कप्तान शुभमन गिल के लिए चिंता बढ़ गई है। उनके स्टार प्लेयर मोहम्मद शमी पहले ही सीजन से बाहर हो चुके हैं। राशिद खान को लेकर सस्पेंस बना हुआ है। मैथ्यू वेड भी कुछ मुकाबले मिस करेंगे। इन सभी चीजों ने फ्रेंचाइजी का तनाव बढ़ा कर रखा है।
01:43 PM Mar 09, 2024 IST | Priyam Sinha
Advertisement

IPL 2024 Gujarat Titans 4 Players Injury: आईपीएल 2024 का आगाज 22 मार्च से होगा। उससे पहले कुछ टीमों के लिए इंजरी की समस्या चिंता का विषय बनी हुई है। चेन्नई सुपर किंग्स जहां तीन खिलाड़ियों की इंजरी से परेशान है। वहीं अपना तीसरा सीजन खेलने से पहले गुजरात टाइटंस के लिए भी चार खिलाड़ियों की फिटनेस चिंता का विषय बन गई है। टीम को पहले दो सीजन में फाइनल तक ले जाने वाले और एक बार चैंपियन बनाने वाले हार्दिक पांड्या भी अब उसके साथ नहीं हैं। इसके अलावा शुभमन गिल युवा हैं और उन्हें कप्तानी सौंपी गई है।

Advertisement

वह आईपीएल में पहली बार कप्तानी करेंगे। उसी बीच चार खिलाड़ियों की इंजरी ने उनकी टेंशन बढ़ा रखी है। इसमें से मोहम्मद शमी पहले ही पूरे सीजन के लिए बाहर हो गए हैं। वहीं उनके अलावा भी तीन ऐसे खिलाड़ी हैं जो आगामी सीजन के कुछ मुकाबले मिस कर सकते हैं। देखें इसको लेकर पूरी वीडियो रिपोर्ट:-

Open in App
Advertisement
Tags :
gujarat titansIPL 2024shubman gill
Advertisement
Advertisement