चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

MI vs SRH: हार्दिक पांड्या ने फिर किया बुमराह का अपमान! फैंस से लेकर दिग्गज तक सभी भड़के

MI vs SRH: हार्दिक पांड्या और जसप्रीत बुमराह के बीच सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है, यह कयास तो पहले से लगाए जा रहे थे। अब हार्दिक ने हैदराबाद के खिलाफ मैच के दौरान बुमराह के साथ कुछ ऐसा किया है, जिसके कारण से पांड्या को जबरदस्त ट्रोल किया जा रहा है।
02:42 PM Mar 28, 2024 IST | Abhinav Raj
Advertisement

IPL 2024 MI vs SRH: मुंबई इंडियंस के कप्तान हार्दिक पांड्या कई कारणों से सवालों के घेरे में हैं। हार्दिक की कप्तानी में मुंबई को लगातार 2 मुकाबलों में हार का सामना करना पड़ा है। इससे करोड़ों फैंस हार्दिक के खिलाफ हो गए हैं। हार्दिक को पहले से ही रोहित शर्मा और गुजरात टाइटंस के फैंस द्वारा टारगेट किया जा रहा था। अब हार्दिक ने हैदराबाद के खिलाफ मैच के दौरान जसप्रीत बुमराह के साथ कुछ ऐसा किया, जिसके कारण वह एक बार फिर से सुर्खियों में आ गए हैं।

Advertisement

हैदराबाद के खिलाफ मुंबई इंडियंस को करारी हार मिली है। इस मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद ने रिकॉर्ड की झड़ी लगा दी है। इसके बीच हार्दिक ने बुमराह के साथ जो किया, इससे अब जसप्रीत बुमराह के फैंस भी हार्दिक को ट्रोल कर रहे हैं।

इस खबर को विस्तार से पढ़ने के लिए देखें ये वीडियो...

Advertisement
Advertisement
Tags :
IPL 2024Jasprit Bumrahmumbai indians
Advertisement
Advertisement