खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

IPL 2024: क्या हार्दिक पांड्या से नाराज हैं Suryakumar Yadav? इंस्टाग्राम स्टोरी कर रही इशारा

IPL 2024: आईपीएल 2024 से पहले मुंबई इंडियंस के खिलाड़ियों का विवाद खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है। हार्दिक पांड्या के कप्तान बनने के बाद से मुंबई इंडियंस में ये विवाद चल रहा है। सूर्यकुमार यादव अभी तक हार्दिक पांड्या को कप्तान बनाए जाने को लेकर खुश नहीं हैं।
08:17 AM Mar 11, 2024 IST | Vishal Pundir
Advertisement

IPL 2024: मुंबई इंडियंस टीम के खिलाड़ियों की आपसी तकरार की खबरे आजकल काफी तेजी से फेल रही है। जबसे रोहित शर्मा को हटाकर हार्दिक पांड्या को आईपीएल 2024 के लिए नया कप्तान बनाया गया है। तबसे मुंबई इंडियंस दो गुटों में बंटी हुई दिखाई दे रही है। हार्दिक पांड्या को जब मुंबई इंडियंस का कप्तान बनाया था तब कई खिलाड़ी खुश नहीं थे जिसमें सूर्यकुमार यादव भी शामिल हैं। हार्दिक को कप्तान बनाए जाने के बाद सूर्यकुमार यादव ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर टूटे दिल की इमोजी लगाई थी।

Advertisement

जिससे फैंस ने अंदाजा लगाया कि सूर्यकुमार यादव रोहित शर्मा की जगह हार्दिक को कप्तान बनाए जाने वाले फैसले से बिल्कुल भी खुश नहीं है। अब एक बार फिर से सूर्यकुमार यादव ने ऐसी ही स्टोरी लगाई है जिससे साफ जाहिर होता है कि सूर्या रोहित का कितना सपोर्ट करते हैं। सूर्यकुमार यादव ने ये इंस्टाग्राम स्टोरी टीम इंडिया की इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज जीत के बाद लगाई थी।

पूरी खबर वीडियो में..

Advertisement
Advertisement
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement