चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

IPL 2024: पैट कमिंस ने आईपीएल में उमरान मलिक के साथ किया धोखा! क्या Playing 11 से होंगे बाहर?

Umran Malik Play Impact Player For SRH: भारत के सुपरफास्ट तेज गेंदबाज उमरान मलिक सनराइजर्स हैदराबाद के लिए एक बार फिर मैदान पर वापसी करने के लिए तैयार हैं। हालांकि इस बार उमरान मलिक को प्लेइंग इलेवन से बाहर किया जा सकता है और उन्हें SRH के नए कप्तान बतौर इम्पैक्ट प्लेयर टीम में शामिल कर सकते हैं।
08:32 PM Mar 13, 2024 IST | Aman Sharma
Advertisement

Umran Malik Can Play Impact Player For SRH: भारत के तेज गेंदबाज उमरान मलिक एक बार फिर मैदान पर वापसी करने के लिए बिल्कुल तैयार हैं। उमरान आईपीएल 2024 में सनराइजर्स हैदराबाद की तरफ से खेलते हुए दिखाई देंगे। हालांकि शुरुआती प्लेइंग इलेवन में उमरान मलिक की जगह बनना मुश्किल दिखाई दे रहा है। दरअसल ऑस्ट्रेलिया के वर्ल्ड कप विनिंग कप्तान और सनराइजर्स हैदराबाद के नए नवेले कप्तान पैट कमिंस भारत के उमरान मलिक को लेकर खास रणनीति बना सकते हैं। ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि अगर हैदराबाद टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करती है तो उस समय प्लेइंग इलेवन में उमरान मलिक से बाहर बैठ सकते हैं।

Advertisement

वहीं अगर सनराइजर्स हैदराबाद टॉस जीतने के बाद पहले गेंदबाजी करती है तो ऐसे में शायद उमरान मलिक प्लेइंग इलेवन में अपनी जगह बनाने में कामयाब हो सकते हैं। इस बात को इस तरह से समझा जा सकता है उमरान मलिक हैदराबाद टीम में बतौर इम्पैक्ट प्लेयर खेलते हुए दिखाई दे सकते हैं। यानी उमरान मलिक को सिर्फ गेंदबाजी के लिए मैदान पर बुलाया जा सकता है और बल्लेबाजी के दौरान उनकी जगह पर इम्पैक्ट प्लेयर नियम का इस्तेमाल करके एक बल्लेबाज को उनके स्थान पर बल्लेबाजी करवाई जा सकती है।

अधिक जानकारी के लिए देखें पूरा वीडियो।

Advertisement
Advertisement
Tags :
IPL 2024Pat CumminsSunrisers HyderabadUmran Malik
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement