होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

IPL 2024: कब RCB के साथ जुड़ेंगे विराट कोहली? आईपीएल से पहले फैंस के लिए बड़ी राहत

IPL 2024 Virat Kohli Return RCB Joining Date: आईपीएल 2024 से पहले हर किसी को विराट कोहली को एक्शन में देखने का इंतजार है। विराट जनवरी में टी20 सीरीज के बाद से इंटरनेशनल क्रिकेट नहीं खेले हैं। वह हाल ही में दूसरी बार पिता बने थे। अब वह आईपीएल में वापसी करने वाले हैं। उनकी वापसी को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है। उनकी वापसी से जुड़ी यह खबर फैंस के लिए काफी राहत ला सकती है।
08:14 PM Mar 12, 2024 IST | Priyam Sinha
Advertisement

IPL 2024 Virat Kohli Return RCB Joining Date: भारतीय क्रिकेट टीम के दिग्गज खिलाड़ी विराट कोहली को लेकर फैंस लगातार जानना चाहते हैं कि वह कब क्रिकेट फील्ड पर वापस लौटेंगे। विराट ने जनवरी में अफगानिस्तान सीरीज के बाद से कोई भी इंटरनेशनल मुकाबला नहीं खेला है। अब 22 मार्च से शुरू होने वाले आईपीएल 17 में उनकी कब वापसी होगी यह फैंस जानना चाहते हैं। मंगलवार को विराट कोहली की टी20 वर्ल्ड कप में जगह पर खतरे की खबरें आ रही थीं।

Advertisement

अब आगामी आईपीएल में भी उनके लौटने से जुड़ी बड़ी खबर सामने आई है। रिपोर्ट्स में यह सामने आया है कि वह मार्च के तीसरे हफ्ते तक टीम के साथ जुड़ सकते हैं। आईपीएल में विराट का प्रदर्शन कैसा रहेगा उससे ही उनके टी20 वर्ल्ड कप में खेलने और ना खेलने पर कोई फैसला होगा। विराट के फैंस के लिए यह राहत भरी खबर है। देखें पूरी वीडियो रिपोर्ट:-

Open in App
Advertisement
Tags :
IPL 2024royal challengers bangaloreT20 World Cup 2024virat kohli
Advertisement
Advertisement