Video: रोहित शर्मा किस टीम से खेलेंगे आईपीएल? मुंबई इंडियंस ने दिया इशारा 

Indian Premier League 2025 Mega Auction: आईपीएल-2025 के लिए इस बार मेगा ऑक्शन की तैयारी है। इस ऑक्शन से पहले बड़ी संख्या में खिलाड़ी इधर से उधर होंगे। इस बीच रोहित शर्मा को लेकर भी चर्चा चल रही है कि मुंबई इंडियंस की फ्रेंचाइजी उन्हें इस बार रिलीज कर देगी। लेकिन अब मुंबई इंडियंस की ओर से बड़ा अपडेट सामने आया है। 

Indian Premier League 2025 Mega Auction: आईपीएल 2025 के मेगा ऑक्शन से पहले एक खिलाड़ी जिसकी सबसे ज्यादा चर्चा हो रही है वो कोई और नहीं बल्कि टीम इंडिया के वनडे और टेस्ट टीम के कप्तान रोहित शर्मा हैं। आईपीएल के पिछले संस्करण में मुंबई इंडियंस में हुए कप्तानी विवाद को लेकर कहा जा रहा है कि इस बार रोहित शर्मा मुंबई इंडियंस का दामन छोड़ देंगे। लेकिन इस पर अब तक किसी भी तरह की कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है।

सवाल तो ये भी उठता है कि रोहित शर्मा को इस बार मुंबई इंडियंस रिटेन करेगी या नहीं। इस पर अब मुंबई इंडियंस की ओर से नई जानकारी सामने आई है। हालिया मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि फ्रेंचाइजी के साथ उनका सारा विवाद सुलझ गया है। नीता अंबानी की फ्रेंचाइजी ने अपने पूर्व कप्तान को रिटेन करने के लिए तैयार है और रोहित शर्मा ने भी मुंबई इंडियंस में रहने के लिए हामी भर दी है। हालांकि, अभी इसकी आधिकारिक रूप से पुष्टी नहीं हुई है। लेकिन क्या है पूरा मामला इसे आप वीडियो में देखकर समझ सकते हैं।

ये भी पढ़ें:- क्या कभी नहीं टूट पाएंगे क्रिकेट के ये ‘महारिकॉर्ड’? खिलाड़ियों का करीब पहुंचना भी हो रहा है मुश्किल

ये भी पढ़ें:- IND vs BAN: टीम इंडिया का ऐलान कब? तारीख तय, मैच विनर खिलाड़ी की वापसी तय

ये भी पढ़ें:-  ‘तुम्हें आता ही नहीं है, तुमसे होता ही नहीं है’; पाकिस्तान की हार पर भड़का ये दिग्गज खिलाड़ी

Advertisement

Advertisement
Open in App
Tags :