खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

IPL इतिहास के 10 सबसे तेज गेंदबाजों की आई लिस्ट, जानें किस स्थान पर हैं मयंक यादव

IPL History Top 10 Fastest Bowler: लखनऊ सुपर जायंट्स के लिए खेलने वाले खिलाड़ी मयंक यादव ने पंजाब के खिलाफ 156 की रफ्तार से गेंद डालकर तहलका मचा दिया है। चलिए आपको बताते हैं आईपीएल इतिहास के 10 सबसे तेज गेंदबाजों में मयंक यादव का नाम किस स्थान पर आता है।
12:42 PM Mar 31, 2024 IST | Abhinav Raj
Advertisement

IPL History Top 10 Fastest Bowler: आईपीएल 2024 के 11वें मुकाबले में मयंक यादव ने अपनी गेंद से तहलका मचा दिया है। मयंक ने लखनऊ सुपर जायंट्स और पंजाब किंग्स के बीच खेले जा रहे मुकाबले में 156 की रफ्तार से गेंदबाजी करके सभी को हैरान कर दिया है। सोशल मीडिया पर खिलाड़ी को भारत का शोएब अख्तर कहा जाने लगा है। उन्होंने अपने डेब्यू मैच में ही अपनी गेंदबाजी से कहर ढाया है, यह हैरान कर देने वाला है।

Advertisement

खिलाड़ी ने न सिर्फ अपनी गेंदबाजी से तहलका मचाया, बल्कि अपनी टीम को जीत भी दिला दिया है। इस कड़ी में आईपीएल इतिहास के 10 सबसे तेज गेंदबाजों की सूची आई है। बता दें कि मयंक यादव के अलावा भी आईपीएल इतिहास में कई ऐसे धाकड़ गेंदबाज रहे हैं, जो अपनी रफ्तार से तहलका मचा चुके हैं। चलिए आपको बताते हैं आईपीएल इतिहास के टॉप 10 तेज गेंदबाजों में मयंक यादव का नाम किस पोजीशन पर आता है।

इस खबर को विस्तार से पढ़ने के लिए देखें ये वीडियो...

Advertisement
Advertisement
Tags :
bcciIPL 2024lucknow supergiants
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement