होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

IPL Retention 2025: इन कप्तानों का खत्म हो सकता है सफर? लिस्ट में चौंकाने वाले नाम शामिल

IPL 2025 Retention: आईपीएल 2025 से पहले होने वाले मेगा ऑक्शन को लेकर फ्रेंचाइजियों का मंथन जारी है। ऐसी संभावना है कि टीमों द्वारा नीलामी से पहले कुछ बड़े नाम रिलीज कर दिए जाएंगे।
02:27 PM Oct 28, 2024 IST | Mohan Kumar
Advertisement

IPL 2025 Retention: आईपीएल 2025 से पहले होने वाले मेगा ऑक्शन को लेकर चर्चाएं जोरों पर हैं। हालांकि इससे पहले फ्रेंचाइजी द्वारा रिटेन और रिलीज होने वाले खिलाड़ियों को लेकर मंथन जारी है। आईपीएल गवर्निंग काउंसिल ने सभी दस टीमों के लिए छह खिलाड़ियों को रिटेन करने की परमिशन दी है। फ्रैंचाइजी के पास ऑप्शन है कि वे नीलामी से पहले छह खिलाड़ियों को रिटेन करें या नीलामी टेबल पर राइट टू मैच विकल्प का इस्तेमाल करने के लिए तीन या चार खिलाड़ियों को चुने।

Advertisement

खिलाड़ियों की सैलरी इस बात पर निर्भर रहेगी कि उन्हें किस ऑर्डर में रिटेन किया जाएगा। सभी टीमों के इस बार नीलामी से पहले कुछ बड़े नाम रिलीज करने की संभावना है। ऐसा इसलिए है क्योंकि रिटेंशन की लिमिट है। बड़ी बात यह है कि रिलीज होने वाले खिलाड़ियों में टीमों के कप्तानों तक का नाम शामिल है। आइए इस पर एक नजर डालते हैं।

ये भी पढ़ें:- Border Gavaskar Trophy में भारत का चलता है सिक्का, इस मामले में ऑस्ट्रेलिया से बहुत आगे

Advertisement
Open in App
Advertisement
Tags :
IPL Retention 2025
Advertisement
Advertisement