खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

ना विराट कोहली ना रोहित शर्मा, IPL में इस खिलाड़ी को मिल सकते हैं 100 करोड़ रुपये; रॉबिन उथप्पा ने लिया चौंकाने वाला नाम

Jasprit Bumrah Can Get 100 crore In IPL: पूर्व भारतीय बल्लेबाज रॉबिन उथप्पा से जब सवाल पूछा गया कि आईपीएल में वह कौन सा खिलाड़ी है, जिसको आसानी से 100 करोड़ रुपये मिल सकते हैं, तब उन्होंने ना तो विराट कोहली का नाम लिया और ना ही भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा का, बल्कि उथप्पा ने जसप्रीत बुमराह का नाम लिया था।
09:41 PM Mar 10, 2024 IST | Aman Sharma
Advertisement

Jasprit Bumrah Can Get 100 crore In IPL: भारत में आईपीएल 2024 का आगाज 22 मार्च से होने वाला है। दुनिया की सबसे बड़ी क्रिकेट लीग में दुनिया के बड़े-बड़े क्रिकेटर्स अपना कमाल दिखाएंगे, लेकिन लीग शुरू होने से पहले जब पूर्व भारतीय बल्लेबाज रॉबिन उथप्पा से सवाल पूछा गया कि कौन सा खिलाड़ी आईपीएल में 100 करोड़ रुपये में बिक सकता है। तब उन्होंने पहले स्थान पर ना तो विराट कोहली का नाम लिया और नाम ही भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा का। रॉबिन उथप्पा ने इसमें भारतीय टीम के सबसे सफल कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का नाम तक नहीं लिया है। उथप्पा ने चौंकाते हुए भारतीय टीम के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह का नाम लिया और उन्होंने कहा कि जसप्रीत बुमराह को आसानी से आईपीएल में 100 करोड़ रुपये मिल सकते हैं। वहीं उथप्पा ने नंबर 2 पर विराट कोहली का नाम लिया था। जबकि नंबर तीन पर कप्तान रोहित शर्मा का नाम लिया था।

Advertisement

अधिक जानकारी के लिए देखें पूरा वीडियो।

Advertisement
Tags :
IPL 2024robin uthappaRohit Sharmavirat kohli
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement