खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

'7 गैर-जमानती वारंट, फरारी-हिरासत और कठघरा'; Jaya Prada ने बताया क्यों वे पेश नहीं हुई थीं कोर्ट में?

Jaya Prada Controversy: 7 गैर-जमानती वारंट जारी होने और फरार घोषित किए जाने के बाद जया प्रदा अचानक कोर्ट पहुंच गईं और अब से पहले अदालत में पेश नहीं होने की वजह भी बताई, लेकिन कोर्ट पहुंचते ही उन्हें पुलिस ने हिरासत में ले लिया और कठघरे में खड़ा किया। मामला चुनाव आचार संहिता के उल्लंघन से जुड़ा है।
10:07 AM Mar 05, 2024 IST | Khushbu Goyal
Advertisement

Jaya Prada Controversy Code of Conduct Violation: पूर्व सांसद और अभिनेत्री जया प्रदा पर 2019 के लोकसभा चुनाव में आचार संहिता का उल्लंघन करने के आरोप है। उत्तर प्रदेश के रामपुर जिले की MP-MLA कोर्ट में उनका केस विचाराधीन है। जज ने उन्हें पेश करने के आदेश पुलिस को दिए, लेकिन वे पेश नहीं हुईं। जज ने 7 बार उनके गैर-जमानती वारंट जारी किए, लेकिन वे हाथ नहीं आईं।

Advertisement

पिछली सुनवाई में जज ने उन्हें 'फरार' घोषित कर दिया और पुलिस को उन्हें गिरफ्तार करके पेश करने को कहा, लेकिन वे खुद बीते दिन कोर्ट पहुंच गईं। पुलिस ने उन्हें हिरासत में लिया। यहां तक कि उन्हें कठघरे में खड़ा किया गया और उनका पक्ष सुनने के बाद उन्हें सशर्त जमानत दे दी गई। उन्होंने खुद जज को बताया कि आखिर वे क्यों कोर्ट में पेश नहीं हो रही थीं, आप भी जानिए मामला...

Advertisement
Tags :
Code of ConductJaya Prada
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement