होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Video: झारखंड चुनाव में परिवारवाद पर उलझी बीजेपी! उम्मीदवारों की पहली लिस्ट में दिखी झलक

Jharkhand Assembly Election 2024 : भाजपा ने शनिवार को झारखंड विधानसभा चुनाव के लिए उम्मीदवारों की पहली लिस्ट जारी कर दी। पार्टी ने 66 सीटों पर अपने प्रत्याशी उतार दिए हैं। इस लिस्ट में परिवारवाद की झलक देखने को मिली।
10:54 PM Oct 19, 2024 IST | Deepak Pandey
Advertisement

Jharkhand Assembly Election 2024 : झारखंड विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक दलों ने अपनी-अपनी तैयारी तेज कर दी है। इस बीच भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने झारखंड चुनाव के लिए 66 उम्मीदवारों की पहली लिस्ट जारी की। एनडीए के घटक दल बीजेपी, जेडीयू, लोजपा (रामविलास) और आजसू के बीच सीट शेयरिंग का मसला सुलझ गया है, लेकिन अब पेंच परिवारवाद पर फंसता नजर आ रहा है। वीडियो में देखें पूरी स्टोरी।

Advertisement

भाजपा ने जमशेदपुर पूर्वी से पूर्व सीएम रघुवर दास की बहू पूर्णिमा दास साहू को उम्मीदवार बनाया है। घाटशिला से पूर्व सीएम चंपई सोरेन के बेटे बाबूलाल सोरेन को टिकट मिला है। चर्चा है कि ओडिशा के राज्यपाल और झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री रघुवर दास के दबाव के कारण ही विधायक सरयू राय को इस बार जमशेदपुर पूर्वी की जगह जमशेदपुर पश्चिमी सीट से चुनाव लड़ाया जा सकता है।

Open in App
Advertisement
Tags :
Jharkhand Assembly Election 2024
Advertisement
Advertisement