BJP के 'ऑपरेशन कमल' पर भारी पड़ेगा 'सोरेन' का प्लान, अब शुरू होगा असली खेल

Jharkhand Champai Soren News: झारखंड विधानसभा चुनाव से पहले राज्य में सियासी हलचल तेज हो गई है। पूर्व मुख्यमंत्री चंपई सोरेन ने बीजेपी ज्वॉइन कर ली है। वहीं अब हेमंत सोरेन ने भी ऑपरेशन लोटस को टक्कर देने के लिए मास्टरस्ट्रोक चल दिया है।

Jharkhand Champai Soren News: झारखंड में बीते दिन बड़ा सियासी उलटफेर सामने आया है। राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री चंपई सोरेन ने बीजेपी का दामन थाम लिया है। केंद्रीय मंत्री शिवराज सिंह चौहान और असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा की मौजूदगी में उन्होंने बीजेपी की सदस्यता ग्रहण की। चंपई सोरेन के पार्टी बदलने के बाद इसे ऑपरेशन कमल का हिस्सा बताया जा रहा है। हालांकि अब हेमंत सोरेन ने एक नया मास्टरस्ट्रोक चल दिया है।

दरअसल चंपई सोरेन को आदिवासी वोट बैंक का बड़ा कार्ड माना जा रहा है, जिसे बीजेपी ने अपने खेमें में कर लिया है। इसी साल के अंत में झारखंड की 81 सीटों पर विधानसभा चुनाव होने हैं। इसे ध्यान में रखते हुए हेमंत सोरेन ने पार्टी के किसी भी नेता को चंपई सोरेन के खिलाफ बयान देने से मना कर दिया है। झारखंड चुनाव को लेकर हेमंत सोरेन का क्या प्लान है? देखें इस वीडियो में...

यह भी पढ़ें- भेड़ियों के आतंक के बाद तेंदुए का ‘अटैक’; यूपी के इस गांव में दहशत का माहौल

Advertisement

Advertisement
Open in App