Video: 'आज सत्ता से बाहर हैं तो यह याद आ रहा', तेजस्वी यादव के बयान पर जीतन राम मांझी का पटलवार

Jitan Ram Manjhi Vs Tejashwi Yadav : बिहार में जाति जनगणना और आरक्षण को लेकर आरजेडी ने धरना प्रदर्शन किया। इस दौरान तेजस्वी यादव ने सीएम नीतीश कुमार पर तीखा हमला किया। इस पर केंद्रीय मंत्री जीतन राम मांझी ने पलटवार किया।

Jitan Ram Manjhi Vs Tejashwi Yadav : देश में जाति जनगणना और 65 प्रतिशत आरक्षण को संविधान की 9वीं अनुसूची में जोड़ने की मांग लेकर आरजेडी के नेताओं और कार्यकर्ताओं ने धरना दिया। इसे लेकर आरजेडी नेता और पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने कहा कि वे सीएम नीतीश कुमार से पूछना चाहते हैं कि केंद्र की मोदी सरकार 9वीं अनुसूची में जाति जनगणना और आरक्षण को क्यों नहीं शामिल कर रही है। इस पर केंद्रीय मंत्री जीतन राम मांझी ने तेजस्वी यादव पर पटलवार किया। वीडियो में देखें पूरी स्टोरी।

केंद्रीय मंत्री जीतन राम मांझी ने तेजस्वी यादव के बयान पर कहा कि उनका सवाल है कि जब उनके माता-पिता ने 15 साल बिहार पर राज किया, उस समय वे यह क्यों भूल गए या जब वे खुद उपमुख्यमंत्री थे और उन्होंने कहा था कि इतने शिक्षकों की भर्ती हुई है, क्या उस समय वे इसे भूल गए थे? और आज जब वे सत्ता से बाहर हैं, तब उन्हें यह याद आ रहा है।

Advertisement

Advertisement
Open in App
Tags :