खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

जीतन राम मांझी के पास कितना पैसा? चुनावी हलफनामे से हुआ खुलासा

Jitan Ram Manjhi: चुनाव आयोग को दिए हलफनामे में बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने बताया कि उनके पास 49000 रुपए नकद और 13.50 लाख का पुश्तैनी घर समेत कुल 25 लाख रुपये की संपत्ति है। बता दें 19 अप्रैल से लोकसभा के पहले चरण का मतदान है और 4 जून को मतगणना होगी।
09:12 PM Apr 01, 2024 IST | Amit Kasana
Advertisement

Jitan Ram Manjhi: हिंदुस्तानी अवाम मोर्चा (HAM) प्रमुख और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने गया लोकसभा सीट से अपना नामांकन भरा है। चुनाव आयोग को दिए हलफनामे में उन्होंने बताया कि उनके पास 49000 रुपए नकद 13.50 लाख का पुश्तैनी घर समेत कुल 25 लाख रुपये की संपत्ति है। उनके चुनावी हलफनामे में यह भी बताया गया है कि उनके खिलाफ 6 मामले दर्ज और और उनके पास 25000 रुपये कीमत की एक गन है।

Advertisement

एक एंबेसडर कार और दो गाय

पूर्व मुख्यमंत्री ने चुनाव आयोग को बताया कि उनके पास 50000 रुपये कीमत की एक एंबेसडर कार और 4 लाख रुपये कीमत की एक स्कार्पियो कार है। बता दें प्रत्याशी को अपने हलफनामे में पत्नी की संपत्ति का भी ब्यौरा देना होता है। ऐसे में जीतन राम मांझी ने बताया कि उनकी पत्नी शांति देवी के पास करीब 4 लाख कीमत के गहने हैं। इसके अलावा उनके पास दो गाय, 45000 रुपए नकद, 38,810.78 रुपये बैंक डिपॉजिट है।

Advertisement
Tags :
Jitan Ram Manjhilok sabha election 2024
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement