चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

हर‍ियाणा में JJP के साथ खेला? पार्टी में फूट, चेतावनी के बावजूद सदन पहुंचे व‍िधायक

Nayab Singh Saini Floor Test JJP: जेजेपी ने अपने विधायकों को व्हिप जारी कर उनसे हरियाणा विधानसभा में नायब सिंह सैनी सरकार के फ्लोर टेस्ट के दौरान अनुपस्थित रहने के लिए कहा था, लेकिन पार्टी के कुछ विधायक इसे नजरअंदाज करते हुए विधानसभा में मौजूद दिखाई दिए।
11:15 AM Mar 13, 2024 IST | Achyut Kumar
Advertisement

Nayab Singh Saini Floor Test JJP: बीजेपी के साथ गठबंधन टूटने के बाद जननायक जनता पार्टी में फूट पड़ती हुई दिखाई दे रही है। जेजेपी ने अपने विधायकों को एक व्हिप जारी किया था, जिसमें उनसे हरियाणा विधानसभा में नायब सिंह सैनी सरकार के फ्लोर टेस्ट के दौरान अनुपस्थित रहने को कहा गया था, लेकिन पार्टी के 4 विधायक इसे नजरअंदाज करते हुए विधानसभा में मौजूद नजर आए। इन विधायकों में राम कुमार गौतम, ईश्वर सिंह, जोगीराम सिहाग और देवेंद्र सिंह बबली शामिल हैं।

Advertisement

बता दें कि नायब सिंह सैनी को 12 मार्च को बीजेपी विधायक दल की बैठक में मनोहर लाल खट्टर की जगह हरियाणा का नया मुख्यमंत्री चुना गया। वे बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष और लोकसभा सांसद हैं। वे ओबीसी वर्ग से आते हैं। उन्हें मनोहर लाल का करीबी माना जाता है। उनके मुख्यमंत्री बनने से बीजेपी को लोकसभा में फायदा पहुंचने की उम्मीद है। बताया जाता है कि मनोहर लाल करनाल से लोकसभा चुनाव लड़ सकते हैं।

 

Advertisement
Advertisement
Tags :
bjp jjp alliancefloor testJannayak Janta Party (JJP)Nayab Singh Saini
Advertisement
Advertisement