खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

July Month Horoscope: इस राशि पर मंगल मेहरबान, जुलाई में होगी सोने-चांदी की बरसात!

July Month Horoscope: जुलाई का महीना कई राशि के लिए अच्छा तो कुछ के लिए बुरा भी है। मंगल ग्रह की शुभ प्रभाव कुंभ राशि पर पड़ रहे हैं। आप वीडियो के माध्यम से कुंभ राशि के लिए जुलाई का महीना कैसा रहेगा? ये जान सकते हैं।
04:26 PM Jun 30, 2024 IST | Simran Singh
Advertisement

July Month Horoscope: महीने की शुरुआत से पहले क्या आप भी जानना चाहते हैं कि आपका आगामी दिन कैसा रहेगा? अगर हां, तो आप दैनिक राशिफल के माध्यम से जान सकते हैं। जबकि, मासिक राशिफल के माध्यम से पूरा महीना कैसा रहेगा? इसका पता आसानी से लगाया जा सकता है। 12 राशियों में से किस राशि के लोगों के लिए जुलाई का महीना उत्तम रहेगा। व्यापार, नौकरी, धन से लेकर अन्य तरह से 12 में से एक राशि के लिए जुलाई का महीना बहुत ज्यादा अच्छा रहने वाला है। मंगल ग्रह की कृपा से आपका ये जुलाई मंगलमय रहने वाला है, जिस काम को एक बार करने की ठान लेंगे वो जरूर पूरा होगा।

Advertisement

इस राशि पर मंगल देव हुए मेहरबान

12 राशियों में से कुंभ राशि के जातकों पर मंगल देव की खास कृपा हो रही है। ऐसे में कुंभ राशि के लिए आगामी दिन काफी अच्छे रहेंगे। पंडित सुरेश पांडे ने जुलाई मासिक राशिफल में कुंभ राशि के बारे में बताया है। आप वीडियो में जान सकते हैं कि कुंभ राशि के लिए जुलाई का महीना कैसा रहेगा?

ये भी पढ़ें- काम वासना को कैसे कंट्रोल करें पति-पत्नी? जानें प्रेमानंद महाराज ने क्या दिया जवाब

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी धार्मिक मान्यता पर आधारित है तथा केवल सूचना के लिए दी जा रही है। News24 इसकी पुष्टि नहीं करता है। 

Advertisement

Advertisement
Tags :
AstrologyHoroscope Todayjuly rashifalMangal Gochar
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement