खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Kaalchakra: 24 एकादशी और 24 उपाय दिलाएंगे पापों से मुक्ति! जानिए पंडित सुरेश पांडेय से

Ekadashi Ke Upay: साल में 24 बार एकादशी आती हैं। हर एक एकादशी किसी न किसी देवी-देवता को समर्पित होती है। आज हम आपको 24 की 24 एकादशी के कुछ खास उपायों के बारे में बताएंगे, जिसे अगर आप अपनाते हैं तो आपके जीवन में आ रही परेशानियां काफी हद तक कम हो सकती हैं।
10:40 AM Apr 05, 2024 IST | Nidhi Jain
Advertisement

Ekadashi Ke Upay: हिंदू धर्म में 12 महीने में 24 एकादशी आती हैं। हर एक एकादशी का अपना महत्व और मान्यता है। माना जाता है कि हर एक एकादशी के दिन कुछ विशेष उपाय करना शुभ होता है। अगर आप एकादशी के दिन विधि-विधान से पूजा करते हैं, तो आप पर सदा देवी-देवताओं की कृपा बनी रहती है। इसके अलावा आपके घर में सुख-शांति और समृद्धि का वास होता है।

Advertisement

हर एक एकादशी के दिन कुछ विशेष उपाय करना शुभ होता है। आज के कालचक्र में पंडित सुरेश पांडेय आपको साल में आने वाली 24 एकादशी के 24 चमत्कारी उपायों के बारे में बताएंगे। अगर आप भी जानना चाहते हैं कि कौन सी एकादशी आपको पापों से मुक्ति दिला सकती है, तो इसके लिए ये वीडियो जरूर देखें-

ये भी पढ़ें- Kaalchakra: राशि अनुसार जानें आपके लिए कौन सा कारोबार है शुभ? पंडित सुरेश पांडेय के इस उपाय से बढ़ेगा मुनाफा

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी धार्मिक मान्यता पर आधारित है तथा केवल सूचना के लिए दी जा रही है। News24 इसकी पुष्टि नहीं करता है। किसी भी उपाय को करने से पहले संबंधित विषय के एक्सपर्ट से सलाह अवश्य लें।

Advertisement

Advertisement
Tags :
Ekadashi ke Upaykaalchakra news 24Kaalchakra todayPandit Suresh Pandeyspecial desk news
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement