होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Kaalchakra: बिजनेस व नौकरी में सफलता पाने के 40 अचूक उपाय, जानें पंडित सुरेश पांडेय से

Kaalchakra News24 Today: क्या आपको भी कारोबार में मुनाफा नहीं हो रहा है? नौकरी नहीं लग रही है या सैलरी बढ़ने में परेशानी हो रही है, तो ऐसे में आप पंडित सुरेश पांडेय द्वारा बताए गए 40 महाउपाय अपना सकते हैं।
10:24 AM Jun 09, 2024 IST | Nidhi Jain
Advertisement

पंडित सुरेश पांडेय (Kaalchakra News24 Today): वैदिक ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, जब व्यक्ति की कुंडली में ग्रहों की स्थिति कमजोर होती है, तो उन्हें जीवन में हर एक तरह की समस्या का सामना करना पड़ता है। ऐसे में कुछ अचूक ज्योतिष उपाय अपनाकर आप अपनी परेशानियों से छुटकारा पा सकते हैं। हिंदू शास्त्रों में कारोबार से लेकर नौकरी में तरक्की पाने के कई उपायों के बारे में बताया है। लेकिन हर एक कारोबार के लिए अलग-अलग उपाय प्रभावी होते हैं। जैसे कि जो लोग कपड़े का कारोबार करते हैं, उन्हें सुबह-शाम ॐ शुं शुक्राय नमः मंत्र का जाप करना चाहिए। इसी के साथ शुक्रवार के दिन धन की देवी मां लक्ष्मी को सफेद मिठाई का भोग लगाना चाहिए। वहीं जो लोग पानी या जूस के कारोबार से जुड़े हुए हैं, उन्हें अपने पास पीले रंग का रेशमी रुमाल रखना चाहिए।

Advertisement

आज के कालचक्र में पंडित सुरेश पांडेय आपको बिजनेस व नौकरी में सफलता पाने के 40 उपायों के बारे में बताने जा रहे हैं। अगर आप भी कारोबार व नौकरी में सफलता पाना चाहते हैं, तो तरक्की पाने के उपायों के बारे में जानने के लिए ये वीडियो जरूर देखें।  

ये भी पढ़ें- Kaalchakra: घर में लोहा रखने से प्राप्त होगी शनि देव की विशेष कृपा! पंडित सुरेश पांडेय से जानें धन-दौलत के महाउपाय

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी ज्योतिष शास्त्र पर आधारित हैं और केवल जानकारी के लिए दी जा रही है। News24 इसकी पुष्टि नहीं करता है।

Advertisement

Open in App
Advertisement
Tags :
Astro Tipskaalchakrakaalchakra news 24Naukri Pane Ke UpayPandit Suresh Pandey
Advertisement
Advertisement