खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Kaalchakra: किस चालीसा और ग्रंथ का दान करना होता है शुभ, जानें पंडित सुरेश पांडेय से

Kaalchakra News24 Today: हिंदू धर्म के लोगों के लिए कन्या दान, अन्न दान, जल दान और ज्ञान दान आदि-आदि हर एक दान का अपना अलग महत्व है। दान करने से व्यक्ति को पुण्य मिलता है, जिसे उसका जीवन सुखमय बनता है। आइए जानते हैं चालीसा और ग्रंथ का दान करने से होने वाले लाभ के बारे में।
11:35 AM Jun 07, 2024 IST | Nidhi Jain
Advertisement

पंडित सुरेश पांडेय (Kaalchakra News24 Today): सनातन धर्म के लोगों के लिए धार्मिक किताबें, पौराणिक ग्रंथ, चालीसा और यंत्र का विशेष महत्व है। धार्मिक मान्यता के अनुसार, इन्हें घर में स्थापित करना शुभ होता है। इससे परिवार में सकारात्मकता बनी रहती है। इसके अलावा घरवालों पर सदा देवी-देवता का भी आशीर्वाद बना रहता है। लेकिन क्या आपको ये बात पता है कि चालीसा और धार्मिक पुराण का दान करना भी शुभ होता है। मंदिर में कुछ विशेष धार्मिक किताबों का दान करने से व्यक्ति के जीवन में आ रही परेशानियां कम हो जाती हैं। इसके अलावा कुंडली में ग्रह शांत भी होते हैं, जिससे जीवन में सफलता मिलने की संभावना बढ़ जाती है।

Advertisement

आज के कालचक्र में पंडित सुरेश पांडेय आपको चालीसा, ग्रंथ और धार्मिक किताबों के दान करने से होने वाले लाभ के बारे में बताएंगे। अगर आप भी अपनी सभी परेशानियों से छुटकारा पाना चाहते हैं, तो दान का महत्व जानने के लिए ये वीडियो जरूर देखें।

ये भी पढ़ें- Astro Tips: गायत्री मंत्र का जाप करते समय इन गलतियों से हो सकती है हानि! जानें नियम

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी ज्योतिष शास्त्र पर आधारित हैं और केवल जानकारी के लिए दी जा रही है। News24 इसकी पुष्टि नहीं करता है।

Advertisement

Advertisement
Tags :
Daankaalchakrakaalchakra news 24Pandit Suresh Pandey
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement