खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Kaalchakra: पंडित सुरेश पांडेय से जानें गायत्री मंत्र से जुड़े नियम और विधि

Gayatri Mantra Chanting Benefits: हिंदू धर्म में मंत्रों का बहुत महत्व है। माना जाता है कि जो भी व्यक्ति नियमित रूप से मंत्रों का जप करता है, उससे उसके जीवन में आ रही परेशानियां कम होने लगती हैं। इसके अलावा कुंडली में ग्रह भी शांत होते हैं। आइए जानते हैं मंत्रों के अचूक उपायों के बारे में।
11:33 AM Mar 29, 2024 IST | Nidhi Jain
Advertisement

Gayatri Mantra Chanting Benefits: हिंदू धर्म के लोग देवी-देवताओं की पूजा करने के साथ विभिन्न मंत्रों का भी जप करते हैं। मंत्रों के जप करने से भगवान प्रसन्न होते हैं। साथ ही अपने भक्तों की सभी इच्छा को पूरा करते हैं। धार्मिक मान्यता के अनुसार, गायत्री मंत्र को मंत्रों का महामंत्र कहा जाता है। जो लोग सच्चे मन से इस मंत्र का जप करते हैं, उन्हें अपने जीवन में महालाभ मिलता है। इसके अलावा गायत्री मंत्र को जपने के साथ-साथ इसे सुनने और लिखने से भी व्यक्ति को फायदा होता है।

Advertisement

आज के कालचक्र में पंडित सुरेश पांडेय आपको बताएंगे गायत्री मंत्र के महालाभ के बारे में। अगर आप भी जानना चाहते हैं गायत्री मंत्र से जुड़ी कुछ महत्वपूर्ण बातों के बारे में, तो ये वीडियो जरूर देखें-

ये भी पढ़ें- Kaalchakra: राशि अनुसार जानें आपके लिए कौन सा कारोबार है शुभ? पंडित सुरेश पांडेय के इस उपाय से बढ़ेगा मुनाफा

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी धार्मिक मान्यता पर आधारित है तथा केवल सूचना के लिए दी जा रही है। News24 इसकी पुष्टि नहीं करता है। किसी भी उपाय को करने से पहले संबंधित विषय के एक्सपर्ट से सलाह अवश्य लें।

Advertisement

Advertisement
Tags :
Gayatri Mantragayatri mantra benefitskaalchakra news 24Kaalchakra todayPandit Suresh Pandey
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement