खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Kaalchakra: घर में लोहा रखने से प्राप्त होगी शनि देव की विशेष कृपा! पंडित सुरेश पांडेय से जानें धन-दौलत के महाउपाय

Kaalchakra News24 Today: धार्मिक मान्यता के अनुसार, जब व्यक्ति पर शनि देव की वक्र दृष्टि पड़ती है, तो इससे उसे जीवन में कामयाबी मिलने में परेशानियों का सामना करना पड़ता है। लेकिन कुछ उपाय अपनाकर उन्हें प्रसन्न भी किया जा सकता है। आइए जानते हैं शनि देव का आशीर्वाद पाने के अचूक उपायों के बारे में।
11:39 AM Jun 08, 2024 IST | Nidhi Jain
Advertisement

पंडित सुरेश पांडेय (Kaalchakra News24 Today): वास्तु शास्त्र के अनुसार, घर में कुछ विशेष चीजों को रखना शुभ होता है। इससे देवी-देवताओं का तो आशीर्वाद प्राप्त होता ही है। साथ ही घर में सुख-शांति, समृद्धि और धन-दौलत का वास होता है। धार्मिक मान्यता के अनुसार, घर में लोहा रखना शुभ होता है। इससे घरवालों को न्याय के देवता भगवान शनि देव की विशेष कृपा प्राप्त होती है। साथ ही कुंडली में भी शनि की स्थिति मजबूत होती है। इसके अलावा व्यक्ति को कभी भी पैसों की कमी का सामना नहींं करना पड़ता है। माना जाता है कि जिस व्यक्ति की कुंडली में शनि की महादशा होती है, उसके जीवन में बार-बार परेशानियां आने लगती हैं। उसे आर्थिक और शारीरिक दोनों तरह से कष्टों का सामना करना पड़ता है।

Advertisement

आज के कालचक्र में पंडित सुरेश पांडेय आपको बताएंगे कि लोहे की किस चीज को घर में रखने से शनि देवता खुश होते हैं और उनकी वक्र दृष्टि से आप कैसे बच सकते हैं। अगर आप भी शनि देव को प्रसन्न करना चाहते हैं और धन-दौलत पाना चाहते हैं, तो इसके लिए ये वीडियो जरूर देखें।

ये भी पढ़ें- Kaalchakra: किस चालीसा और ग्रंथ का दान करना होता है शुभ, जानें पंडित सुरेश पांडेय से

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी ज्योतिष शास्त्र पर आधारित हैं और केवल जानकारी के लिए दी जा रही है। News24 इसकी पुष्टि नहीं करता है।

Advertisement

Advertisement
Tags :
kaalchakrakaalchakra news 24Pandit Suresh PandeyShani Dev
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement