होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Kaalchakra: क्यों जरूरी है घर में यंत्र रखना? जानें पंडित सुरेश पांडेय से

Yantra Benefits: घर में क्यों रखने चाहिए यंत्र? क्या घर में यंत्र रखने से भाग्य बदला जा सकता है? क्या यंत्रों में मंत्रों से भी ज्यादा शक्ति होती है? आइए विस्तार से जानते हैं आज के कालचक्र में पंडित सुरेश पांडेय से यंत्रों से जुड़े नियमों के बारे में।
11:14 AM Apr 03, 2024 IST | Nidhi Jain
Advertisement

Yantra Benefits: हिंदू धर्म में जितना महत्व पूजा-पाठ और मंत्रों का है, उतना ही महत्व यंत्र का भी है। जहां मंत्रों को देवताओं के मन का कारक माना जाता है, तो वहीं यंत्रों को भगवान का विग्रह कहा जाता है। धार्मिक मान्यता के अनुसार, जो लोग पूजा-पाठ के दौरान यंत्रों की पूजा नहीं करते हैं, उनको देवताओं का आशीर्वाद नहीं मिलता है। इसी वजह से कहा जाता है कि जिस घर में यंत्र स्थापित होते हैं, वहां हमेशा सुख-शांति और समृद्धि का वास होता है। इसके अलावा इससे मन शांत रहता है। साथ ही घर में बुरी शक्तियों का भी वास नहीं होता है।

Advertisement

आइए अब जानते हैं आज के कालचक्र में पंडित सुरेश पांडेय से यंत्रों से जुड़े नियमों के बारे में। अगर आप भी जानना चाहते हैं कि यंत्र में ऐसा क्या है, जिससे भाग्य जाग सकता है, तो इसके लिए ये वीडियो जरूर देखें-

ये भी पढ़ें- Kaalchakra: राशि अनुसार जानें आपके लिए कौन सा कारोबार है शुभ? पंडित सुरेश पांडेय के इस उपाय से बढ़ेगा मुनाफा

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी धार्मिक मान्यता पर आधारित है तथा केवल सूचना के लिए दी जा रही है। News24 इसकी पुष्टि नहीं करता है। किसी भी उपाय को करने से पहले संबंधित विषय के एक्सपर्ट से सलाह अवश्य लें।

Advertisement

Open in App
Advertisement
Tags :
kaalchakrakaalchakra news 24Pandit Suresh Pandeyshri yantra benefits
Advertisement
Advertisement