खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Kaalchakra: वो 7 चीजें जो डबल कर देंगी गुडलक! जानें पंडित सुरेश पांडेय से

Tips to Increase Good Luck: क्या आपके घर में भी हमेशा तनाव की स्थिति बनी रहती है? क्या लंबे समय से आपको भी धन की कमी का सामना करना पड़ रहा है? या आपका स्वास्थ्य भी अच्छा नहीं रहता है? अगर हां, तो आज हम आपको 7 ऐसी चीजों के बारे में बताएंगे, जिसे अगर आप अपने घर में रखते हैं, तो इससे आपके जीवन में आ रही सभी समस्याएं धीरे-धीरे कम होने लगेंगी।
01:05 PM Mar 21, 2024 IST | Nidhi Jain
Advertisement

Tips to Increase Good Luck: जीवन में हर कोई चाहता है कि उसके पास धन-दौलत, खुशहाली और सुखी परिवार आदि सब हो। इसके लिए वो कड़ी मेहनत भी करता है। हालांकि जीवन को सुखमन बनाने के लिए वास्तु शास्त्र में भी कई नियमों के बारे में बताया गया है। वास्तु शास्त्र में घर में मौजूद हर एक चीज से जुड़े नियमों के बारे में बताया गया है। अगर व्यक्ति उन नियमों का पालन करता है, तो इससे उसके घर-परिवार में सुख-शांति और समृद्धि बनी रहती है। इसके अलावा उसके जीवन में आ रही परेशानियां भी कम होने लगती हैं। वास्तु नियमों के अनुसार, घर में विशेष 7 चीजों को रखने से घर में बरकत बनी रहती है। इसी के साथ परिवार वालों को कभी भी धन की कमी नहीं होती है।

Advertisement

अगर आपको भी जानना है कि वो कौन सी 7 चीजें हैं, जिसे घर में रखने से आप पर मां लक्ष्मी की कृपा होगी। इसके अलावा आपकी आर्थिक स्थिति भी मजबूत होने लगेगी। तो आइए जानते हैं उन्हीं सात चीजों के बारे में पंडित सुरेश पांडेय जी से।

ये भी पढ़ें- Kaalchakra: Holi तक न करें ये काम, पंडित सुरेश पांडेय से जानें Holashtak को क्यों मानते हैं अशुभ

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी धार्मिक मान्यता पर आधारित है तथा केवल सूचना के लिए दी जा रही है। News24 इसकी पुष्टि नहीं करता है। किसी भी उपाय को करने से पहले संबंधित विषय के एक्सपर्ट से सलाह अवश्य लें।

Advertisement

Advertisement
Tags :
Good Luck Tipskaalchakra news 24Kaalchakra todayPandit Suresh Pandey
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement