खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

गृह प्रवेश के दौरान इन 20 गलतियों से हो सकते हैं कंगाल! पंडित सुरेश पांडेय से जानें नियम

Kaalchakra News24 Today: धार्मिक मान्यता के अनुसार, नए घर को खरीदते समय से लेकर गृह प्रवेश तक कुछ बातों का जरूर ध्यान रखना चाहिए। नहीं तो परिवार में नकारात्मक ऊर्जा का वास हो सकता है। आइए जानते हैं गृह प्रवेश से जुड़े नियमों के बारे में।
11:30 AM Jun 12, 2024 IST | Nidhi Jain
Advertisement

पंडित सुरेश पांडेय (Kaalchakra News24 Today): वैदिक ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, जब भी आप किसी नए मकान में रखने के लिए जाते हैं, तो सबसे पहले घर का शुद्धिकरण कराना चाहिए। इसके लिए आप किसी पुजारी या ब्राह्मण से गृह प्रवेश करवा सकते हैं। इससे घर में कोई नकारात्मक ऊर्जा या बुरी साया का प्रभाव होगा, तो उसका असर कम हो जाएगा। हालांकि गृह प्रवेश करते समय कुछ बातों का जरूर ध्यान रखना चाहिए। नहीं तो इससे आपके परिवार में नेगेटिव एनर्जी के कारण गृह क्लेश और तनाव की स्थिति बन सकती है। वहीं, गृह प्रवेश किसी कारण अधूरा रह जाता है यानी पूरा नहीं होता है, तो इससे कामकाज पर प्रभाव पड़ सकता है। इसके अलावा गृह प्रवेश करने के 40 दिन तक नए घर को खाली नहीं छोड़ना चाहिए। कभी-कभार इन छोटी-छोटी गलतियों को अनदेखा करने से आपकी परेशानियां बढ़ सकती हैं।

Advertisement

आज के कालचक्र में पंडित सुरेश पांडेय आपको आपकी उन गलतियों के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्हें गृह प्रवेश के दौरान करने से आपको मुसीबतों का सामना करना पड़ सकता है। अगर आप भी जानना चाहते हैं गृह प्रवेश से जुड़े नियमों के बारे में, तो इसके लिए ये वीडियो जरूर देखें।

ये भी पढ़ें- Kaalchakra: बिजनेस व नौकरी में सफलता पाने के 40 अचूक उपाय, जानें पंडित सुरेश पांडेय से

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी ज्योतिष शास्त्र पर आधारित हैं और केवल जानकारी के लिए दी जा रही है। News24 इसकी पुष्टि नहीं करता है।

Advertisement

Advertisement
Tags :
Astro Tipskaalchakrakaalchakra news 24Pandit Suresh Pandey
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement