होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Kaalchakra: 12 राशियों के लिए कैसे रहेगा ज्येष्ठ माह? जानें पंडित सुरेश पांडेय से

Kaalchakra News24 Today: सनातन धर्म के लोगों के लिए हर एक माह का अपना अलग महत्व है। हिंदू वर्ष का तीसरा महीना यानी ज्येष्ठ मास की आज से शुरुआत हो गई है। आइए जानते हैं ज्येष्ठ माह 12 राशियों के लिए शुभ रहेगा या अशुभ?
11:16 AM May 24, 2024 IST | Nidhi Jain
Advertisement

पंडित सुरेश पांडेय (Kaalchakra News24 Today): वैदिक पंचांग के अनुसार, आज यानी 24 मई 2024 से ज्येष्ठ माह का आरंभ हो गया है, जिसका समापन 22 जून को होगा। मान्यता है कि ज्येष्ठ माह में भगवान विष्णु, हनुमान जी और सूर्य देव की आराधना करना शुभ होता है। इस दौरान दान-पुण्य करना या किसी पवित्र नदी में जाकर स्नान करने से व्यक्ति को अपने पापों से मुक्ति मिल सकती है। इसके अलावा ज्येष्ठ माह में देवी-देवताओं को प्रसन्न करने के लिए कुछ उपाय करना भी फायदेमंद होता है। ज्येष्ठ माह में जल, छाता और अन्न का दान करने से कुंडली में वास्तु दोष का प्रभाव तो कम होता ही है। साथ ही घर-परिवार में सुख-शांति बनी रहती है।

Advertisement

आज के कालचक्र में पंडित सुरेश पांडेय आपको 12 राशियों के लिए ज्येष्ठ माह के महा उपाय बताने जा रहे हैं। अगर आप भी जानना चाहते हैं कि ज्येष्ठ मास आपके लिए कैसा रहेगा? तो इसके लिए ये वीडियो जरूर देखें।

ये भी पढ़ें- Kaalchakra: महापुण्यदायी वैशाख पूर्णिमा आज, पंडित सुरेश पांडेय से जानें 12 राशियों के अचूक उपाय

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी ज्योतिष शास्त्र पर आधारित हैं और केवल जानकारी के लिए दी जा रही है। News24 इसकी पुष्टि नहीं करता है।

Advertisement

Open in App
Advertisement
Tags :
Jyeshtkaalchakrakaalchakra news 24Pandit Suresh PandeyToday Horoscope
Advertisement
Advertisement