खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Kaalchakra: मनोकामना पूरी होने से रोकती हैं ये 4 चीजें, जानें क्या कहते हैं पंडित सुरेश पांडेय

Astro Tips For Wish Fulfillment: क्या लंबे समय से आपकी भी कोई मनोकामना पूरी नहीं हो रही है? क्या पूजा-पाठ करने के बाद भी आपके जीवन में एक के बाद एक परेशानियां आ रही हैं? अगर हां, तो आज हम आपको आपकी कुछ ऐसी गलतियों के बारे में बताएंगे, जिसकी वजह से आपकी मनोकामनाएं पूरी नहीं हो रही हैं।
11:11 AM Mar 17, 2024 IST | Nidhi Jain
Advertisement

Astro Tips For Wish Fulfillment: हिंदू धर्म में पूजा-पाठ का बहुत महत्व है। कुछ लोग तो नियमित रूप से देवी-देवताओं की पूजा करते हैं। धार्मिक मान्यता के अनुसार, देवी-देवता की पूजा-अर्चना करने से व्यक्ति के जीवन में आ रही परेशानियां कम होने लगती हैं। उसके घर-परिवार में सुख-शांति और समृद्धि का वास होता है। हालांकि कई बार पूजा करते समय व्यक्ति से कुछ गलतियां हो जाती हैं, जिसकी वजह से उसे पूजा का फल मिलने की जगह पाप लग सकता है। इसी के साथ उससे भगवान भी नाराज हो सकते हैं। इसके अलावा देवी-देवता की पूजा-पाठ में पूजा सामग्री का भी बहुत महत्व होता है, लेकिन क्या आपको ये पता है कि जो पूजा सामग्री का आप इस्तेमाल कर रहे हैं, वो शुद्ध है या नहीं? वो सही है या नहीं?

Advertisement

इसलिए आज हम आपको आपकी चार ऐसी गलतियों के बारे में बताएंगे, जिससे आपकी मनोकामना पूरी होने में बाधा आ सकती है। इसके अलावा ये भी बताएंगे कि भगवान की पूजा करने के लिए सही पूजा सामग्री कौन सी होती है। आइए जानते हैं इन्हीं सभी सवालों के जवाब पंडित सुरेश पांडेय जी से।

ये भी पढ़ें- Kaalchakra: इन घटनाओं से मिलता है शुभ-अशुभ का इशारा, पंडित सुरेश पांडेय से जानें हर संकेत का अर्थ

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी धार्मिक मान्यता पर आधारित है तथा केवल सूचना के लिए दी जा रही है। News24 इसकी पुष्टि नहीं करता है। किसी भी उपाय को करने से पहले संबंधित विषय के एक्सपर्ट से सलाह अवश्य लें।

Advertisement

Advertisement
Tags :
Astro Tipskalchakrakalchakra news24Pandit Suresh Pandey
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement