खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Kaalchakra: जून में किसको होगा मुनाफा और कौन सहेगा घाटा? जानें पंडित सुरेश पांडेय से

Kaalchakra News24 Today: आज से दो दिन बाद जून माह की शुरुआत हो जाएगी। वित्तीय मामलों में जून का महीना जहां कुछ राशियों के लोगों के लिए अच्छा रहेगा। वहीं कुछ को बिजनेस में घाटा भी हो सकता है। चलिए जानते हैं जून का मासिक राशिफल।
09:57 AM May 29, 2024 IST | Nidhi Jain
Advertisement

पंडित सुरेश पांडेय (Kaalchakra News24 Today): वैदिक ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, जून माह में एक साथ कई ग्रहों और नक्षत्र का राशि परिवर्तन होने वाला है, जिसका अच्छा और बुरा प्रभाव सभी 12 राशियों के जीवन पर पड़ेगा। जहां कुछ राशियों के लोगों को कारोबार में फायदा हो सकता है, तो वहीं नौकरीपेशा लोगों को परेशानियों का भी सामना करना पड़ सकता है। हालांकि कुछ बातों पर ध्यान देकर आप अपनी परेशानियों से छुटकारा पा सकते हैं। इसके अलावा अपनी राशि के अनुसार, कुछ विशेष उपाय करने से वित्तीय मामलों में आपको सफलता मिल सकती है।

Advertisement

आज के कालचक्र में पंडित सुरेश पांडेय आपको बताएंगे कि वित्तीय मामलों में जून का महीना 12 राशियों के लोगों के लिए कैसा रहेगा? अगर आप जानना चाहते हैं 1 जून 2024 से लेकर 30 जून 2024 का मासिक राशिफल, तो इसके लिए ये वीडियो जरूर देखें।

ये भी पढ़ें- Kaalchakra: मंदिर में दान करते समय की गई इन गलतियों से हो सकती है धन हानि! जानें क्या कहते हैं पंडित सुरेश पांडेय

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी ज्योतिष शास्त्र पर आधारित हैं और केवल जानकारी के लिए दी जा रही है। News24 इसकी पुष्टि नहीं करता है।

Advertisement

Advertisement
Tags :
kaalchakrakaalchakra news 24Masik Rashifalmonthly HoroscopePandit Suresh Pandey
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement